झारखंड

jharkhand

रांची-खूंटी मार्ग पर हादसाः बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 10, 2023, 1:42 PM IST

Updated : Dec 10, 2023, 3:47 PM IST

Accident on Ranchi Khunti road रांची-खूंटी मार्ग पर हादसा हुआ है, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Bike riding youth died in accident on Ranchi Khunti road
Bike riding youth died in accident on Ranchi Khunti road

खूंटीः नेशनल हाइवे 75 ई पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. हादसा रांची-खूंटी मार्ग पर हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई की.

मिली जानकारी के अनुसार रांची-खूंटी मार्ग पर स्थित हिरण पार्क के पास सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें एक लड़के की मौत हो गई. दोनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर खूंटी की तरफ जा रहे थे. विपरीत दिशा से आ रहे एक अज्ञात मालवाहक वाहन से बाइक सवार टकरा गए और दोनों सड़क पर गिर गए. मौके पर एक युवक की मौत हो गई और दूसरे सिर पर गंभीर चोट लगी है.

सूचना मिलने पर खूंटी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई. खूंटी थाना के इंस्पेक्टर पिंकू कुमार यादव ने बताया कि सूचना पर टीम भेजी गई. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और एक युवक की सांस चल रही थी तो उसे गंभीर हालत में रिम्स भेजा गया है. सीसीटीवी की मदद से मालवाहक वाहन को ट्रेस करने का कार्य शुरू कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बाइक सवार युवकों में एक आर्य मुंडा है को डीसीएलआर ऑफिस में कर्मचारी था और राजा कुमार जो कि पिपरा टोली का रहने वाला था और एक व्यापारी था. बताया जा रहा है कि आर्य मुंडा और राजा कुमार चौधरी दोनों बचपन के मित्र हैं. खूंटी के पिपरा टोली से आर्य और राजा रांची के तुपुदाना स्तिथ अपने दीदी के घर जा रहे थे. दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहना था. बताया जा रहा है कि हेलमेट नहीं होने के कारण सिर में चोट लगने से राजा की मौत हुई है आर्य के सिर में भी गंभीर चोटें आई है. जिसका रांची के रिम्स में इलाज किया जा रहा है.

Last Updated : Dec 10, 2023, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details