झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Death in Pandupudding Fall: पांडुपुडिंग में डूबने से रांची के युवक की मौत, एक सप्ताह के भीतर तीन छात्रों की गई जान

खूंटी के पांडुपुडिंग जलप्रपात में डूबने से 22 वर्षीय सनी की मौत हो गई. सनी अपने दोस्तों के साथ रांची से पिकनिक मनाने के लिए पांडुपुडिंग फॉल गया था. पिकनिक के बाद सभी दोस्त रांची लौट आए, लेकिन सनी वापस नहीं लौटा.

By

Published : Jan 30, 2023, 10:54 PM IST

Death in Pandupudding Fall
पांडुपुडिंग जलप्रपात से शव बरामद

खूंटी: जिला के तोरपा प्रखंड क्षेत्र स्तिथ पांडुपुडिंग जलप्रपात के पास पिकनिक मनाने पहुंचे 22 वर्षीय सनी बारला का शव सोमवार को बरामद हुआ. सनी बारला रांची के पथलकुदवा का रहने वाला था. काफी खोजबीन के बाद परिजन, पर्यटक मित्र और स्थानीय लोगों की मदद से सनी का शव जलप्रपात के चट्टानों के बीच बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें:तोरपा के पांडुपुन्डिंग जलप्रपात में स्नान करने के दौरान छात्र की डूबने से मौत, परिवार के साथ गया था पिकनिक मनाने

पूरे मामले को लेकर सनी के पिता बिरेंद्र बारला की ओर से तपकरा थाना में आवेदन दिया गया. आवेदन में यह बताया गया कि सनी अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने रविवार को पांडुपुडिंग जलप्रपात पहुंचा था. रविवार को सनी के सारे दोस्त पिकनिक मना कर अपने घर लौटे आए, लेकिन सनी वापस नहीं लौटा. सनी के घर नहीं लौटने के बाद सनी के पिता ने उनके दोस्तों से उसकी जानकारी ली. जिसके बाद दोस्तों ने बताया कि सनी पिकनिक स्थल से ही कहीं चला गया और खाना खाने भी नहीं आया.

पिता ने कहा- किसी का नहीं है दोष: सनी के घर नहीं लौटने के बाद परिजनों ने सोमवार की सुबह सनी की खोजबीन पांडुपुडिंग के जंगली क्षेत्र सहित संदिग्ध स्थानों पर किया, लेकिन सनी का शव नदी के अंदर से बरामद हुआ. तपकरा थाना में सनी के परिजनों के द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है कि घटना में किसी का कोई दोष नहीं है और ना ही मुझे किसी पर शक संदेह है.

हाल ही में हुई दो मौतें: गौरतलब है कि रविवार को ही खूंटी के रहने वाले 13 वर्षीय रौनक कुमार माथुर की मौत नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने से हो गई. वह खूंटी कटहल टोली का रहनेवाले जितेंद्र कुमार माथुर का बेटा था और लोयोला स्कूल खूंटी में आठवीं कक्षा का छात्र था. जबकि 21 जनवरी को भी रांची निवासी पीयूष की मौत भी पानी में डूबने से हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details