झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्यार चढ़ा परवान तो प्रेमी पहुंचा प्रेमिका को लेने, गांववालों ने पकड़ पेड़ से बांधा

जामताड़ा में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांववालों ने पकड़ा. प्रेमी और प्रेमिका को पेड़ से बांध बनाया बंधक. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को छुड़ा लाई थाना.

By

Published : Sep 14, 2019, 8:38 AM IST

प्रेमी जोड़े

जामताड़ा: मोबाइल के नंबर से बातचीत शुरू हुई और बातचीत प्रेम में बदल गया. दोनों में प्रेम इतना बढ़ गया कि प्रेमी खुद प्रेमिका से मिलने जामताड़ा पहुंच गया. प्रेमिका से शादी कर अपने साथ ले जाना चाहा, लेकिन गांववालों ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को एक पेड़ से बांध कर रखा. जिसकी सूचना पाकर पुलिस ने दोनों को छुड़ाया और थाना ले आई.

देखें पूरी खबर

गांववालों ने पेड़ से बांधा
जामताड़ा सदर थाना के जीतू बंगाल में एक प्रेमी जोड़े को गांववालों ने इसलिए एक पेड़ से बांधकर रख दिया कि दोनों आपस में प्रेम करते हैं. प्रेमी प्रेमिका को अपने साथ ले जाना चाह रहा था. लेकिन गांववालों को यह मंजूर नहीं था. दोनों को एक पेड़ से बांध दिया. जिसकी सूचना पाकर पुलिस ने दोनों को छुड़ा कर थाना ले आई.

पुलिस ने छुड़ाया
बताया जाता है कि रमेश नाम के युवक को किसी के माध्यम से लड़की का फोन नंबर मिला और उसने बातचीत करना शुरू कर दिया किया. बातचीत करते-करते दोनों को प्यार हो गया. प्रेम इतना बढ़ गया कि प्रेमी खुद अपनी प्रेमिका से मिलने जामताड़ा पहुंचा और प्रेमिका को शादी कर ले जाना चाहा, लेकिन गांव वाले को मंजूर नहीं था. गांववाले लड़के की तरफ से उसके घर वाले को बुला रहे थे, लेकिन लड़के के घर वाले के नहीं पहुंचने पर गांववालों ने प्रेमी-प्रेमिका को एक पेड़ से बांध दिया. बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर मौके से दोनों प्रेमी युगल को छुड़ा कर थाने ले आई.

ये भी पढ़ें-हिंदी दिवस: बदलते दौर में युवाओं को नहीं है हिंदी की अच्छी जानकारी, अंग्रेजी को दे रहे तवज्जो

दोनों शादी करनी चाहते हैं
युवक ने कहा कि वो अपनी प्रेमिका को पत्नी बनाना चाहता है और प्रेमिका भी अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग का मामला है. दोनों के परिजनों को थाना बुलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details