झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 4, 2021, 4:16 PM IST

ETV Bharat / state

अंजाम तक पहुंची मोहब्बत...लोगों से बचकर मिल रहा था प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने देखा और पकड़कर करा दी शादी

जामताड़ा के धरवाडीह गांव में प्रेमी जोड़ा चोरी-छिपे मुलाकात करता था. गुरुवार देर शाम ग्रामीणों ने दोनों को मिलते देख लिया और दोनों को पकड़कर शादी करा दी. दोनों इसके लिए राजी नहीं थे लेकिन ग्रामीणों के दबाव में आकर शादी की.

villagers forced Love couple to marry in Jamtara
जामताड़ा के धरवाडीह गांव में प्रेमी जोड़े की शादी

जामताड़ा:समाज के डर से प्रेमी जोड़े चोरी-छिपे मुलाकात करते थे. डर इस बात का था कि कोई देख न ले. किसी ने देख लिया तो बदनामी हो जाएगी. इसी डर से ऐसा ठिकाना तलाशते थे जहां कोई देख न सके. लेकिन वो गाने की दो पंक्तियां है न-"हम लाख छुपाएं प्यार मगर, दुनिया को पता चल जाएगा...." और आखिर में पता चल ही गया. ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को मिलते देख लिया. दोनों को पकड़कर शादी करा दी. ये मामला जामताड़ा के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के तेतुलबंधा पंचायत के धरवाडीह गांव का है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें: इश्क मुकम्मल: पहले प्यार, फिर फरार...लड़की के पिता से खाई मार, फिर भरे गांव के बीच भरी प्रेमिका की मांग

ग्रामीणों के दबाव में आकर की शादी

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर शाम ग्रामीणों ने युवक-युवती को एक साथ देख लिया. दोनों को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया गया. ग्रामीणों ने दोनों पर शादी का दबाव डाला. बताया जाता है कि दोनों इसके लिए तैयार नहीं थे. ग्रामीणों के दबाव में आकर प्रेमी जोड़े ने शादी की.

पुलिस ने प्रेमी जोड़े को छुड़ाया

युवक और युवती के पकड़े जाने के बाद काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. सूचना मिलते ही दल बल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस प्रेमी जोड़े को थाना ले जाना चाहती थी लेकिन ग्रामीण इसका विरोध कर रहे थे. काफी देर तक पुलिस लोगों को समझाती रही. इसके बाद पुलिस युवक-युवती को थाने ले गई. बताया गया कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों बालिग हैं. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने का प्रयास कर रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details