झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 17, 2022, 6:32 PM IST

Updated : Dec 17, 2022, 10:12 PM IST

ETV Bharat / state

तीन बच्चों की मां से मिलने पहुंचा प्रेमी युवक, कमरे से आ रही आवाज से परिजनों की खुली नींद, तो फूटा भांडा

जामताड़ा में तीन बच्चों की मां से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और घंटों बंधक बनाए रखा (Villagers caught lover who came to meet woman). हालांकि इसके बाद उन्होंने प्रेमी के परिजनों को बुलाया और युवक को उनके हवाले कर दिया. इस मामले में उन्होंने थाने में किसी तरह की शिकायत नहीं की है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें वीडियो

जामताड़ा: जिले में रात के अंधेरे में शादीशुदा और तीन बच्चों की मां से उसका प्रेमी मिलने पहुंचा. इसी दौरान घरवालों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने युवक पकड़ लिया (Villagers caught lover who came to meet woman). इसी दौरान शोर मचाने से आसपास के लोग पहुंचे और युवक को बंधक बना लिया गया. गांववालों ने युवक को कई घंटों तक पोल से बांधकर रखा. कहा जा रहा है कि इस दौरान युवक की पिटाई भी की गई. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता.

ये भी पढ़ें:रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को नहीं मिली छिपने की जगह तो कुएं में कूदा, निकल पड़ी लॉटरी

जामताड़ा जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के परास गांव में एक युवक देर रात अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. इसी दौरान कमरे में आवाज होने की वजह से घरवालों की नींद खुल गई और उन्होंने युवक को पकड़ लिया. इसी दौरान शोर मचने से आसपास के लोग वहां पहुंच गए, जिसके बाद उन्होंने युवक को बंधक बना लिया और कई घंटों तक पोल से बांधकर रखा. कहा जा रहा है कि कुछ लोगों ने इस दौरान युवक की पिटाई भी की.

ग्रामीणों के अनुसार, लोगों ने युवक की जानकारी उसके परिजनों को दी और उन्हें बुलाया. उनके आने के बाद गांववालों और युवक के परिजनों के साथ पंचायत हुई. पंचायती में इस शर्त पर युवक को छोड़ दिया गया कि अगली बार से वह इस तरह की हरकत नहीं करेगा और किसी के घर में नहीं घुसेगा.

बताया जाता है कि युवक गिरिडीह जिले का रहने वाला है और उसका पारस गांव की महिला से प्रेम प्रसंग है. महिला शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां है. कहा जा रहा है कि युवक महिला के गांव में अपने किसी परिजन के यहां अक्सर आता रहता था. इसी दौरान उसकी महिला जान पहचान हुई और फिर मामला प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया. शुक्रवार देर रात युवक महिला से मिलने उसके घर पहुंचा था, लेकिन पकड़ा गया. इस मामले को लेकर पुलिस और गांव वाले रफा-दफा करने में लग गए हैं, किसी ने ना तो पुलिस में शिकायत की है और ना ही पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई की है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता.

Last Updated : Dec 17, 2022, 10:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details