झारखंड

jharkhand

केंद्रीय राज्य मंत्री ने चिरेका का किया परिभ्रमण, रेल इंजन राष्ट्र को किया समर्पित

By

Published : Dec 4, 2022, 12:56 PM IST

केंद्रीय राज्य मंत्री ने चित्तरंजन रेल इंजन कारखाना में बने विद्युत रेल इंजन को हरी झंडी दिखाकर जन सेवा (Electric locomotive started for public service in Jamtara) के लिए रवाना किया.

Electric locomotive started
Electric locomotive started

जामताड़ा: केंद्रीय राज्यमंत्री कपिल मोरेश्वर पाटिल ने चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना (चिरेका) का दौरा और परिभ्रमण किया. उन्होंने चिरेका उत्पादित (डब्लूएजी 9 एचसी 33928) विद्युत रेलइंजन को झंडी दिखाकर जन सेवा (Electric locomotive started for public service in Jamtara) के लिए रवाना किया.

यह भी पढ़ें:जामताड़ा रेलवे स्टेशन पर पूर्वा एक्सप्रेस ठहराव शुरू, कार्यक्रम के दौरान भिड़े BJP और कांग्रेस समर्थक

केंद्रीय राज्य मंत्री का चिरेका परिभ्रमण:मंत्री कपिल मोरेश्वर पाटिल ने चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना (Chittaranjan Locomotive Works) का परिभ्रमण किया. उन्होंने इलेक्ट्रिक लोको फैब्रिकेशन और असेंबली शॉप का निरीक्षण किया. महाप्रबंधक/चिरेका और वरिष्ठ अधिकारीगण भी इस दौरान मौजूद थे. इसके पश्चात महाप्रबंधक कार्यालय स्थित बैठक सभागार में पाटिल ने सतीश कुमार कश्यप चिरेका के महाप्रबंधक और सभी प्रधान अध्यक्ष, मुख्य अध्यक्ष और विभागाध्यक्षों के साथ चिरेका के प्रगति कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की.

देखें वीडियो
चिरेका की सराहना: बैठक के दौरान मंत्री महोदय ने विश्व में सर्वश्रेष्ठ उपलब्धि के लिए चिरेका परिवार को बधाई देते हुए इनकी सराहना की. अब तक के रेल विद्युत रेल इंजन उत्पादन के बधाई और भविष्य में भी निरंतर श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details