झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मुंडन से लौट रहे एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, अनियंत्रित वाहन के चपेट में आने से हादसा

कोडरमा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह हादसा वाहन की चपेट में आने से हुआ.

By

Published : May 16, 2019, 4:19 PM IST

घटनास्थल पर पड़ा शव

कोडरमा: जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र के थाम में सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार तीन बच्चे की दर्दनाक मौत हो गयी. सड़क किनारे मोटरसाइकिल सवार बच्चों को एसपोंड लदे वाहन ने अपनी चपेट में लिया. फिलहाल घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रख कर हंगामा मचाया. घटना के बाद से वाहन चालक फरार है.

जानकारी देते पुलिस और चश्मदीद

घटना के बारे में बताया जाता हैं मोटरसाइकिल सवार तीन लोग कौलेश्वरी धाम से मुंडन करा कर अपने घर करियावा लौट रहे थे. तभी थाम पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया. बच्चों को मोटरसाइकिल के पास खड़ा कर नजदीक में पेट्रोल पंप के पास पेट्रोल लाने गया था तभी कोडरमा थर्मल पावर प्लांट से एसपोंड लदे एक वाहन ने अपना संतुलन खोते हुए सड़क किनारे मोटरसाइकिल के पास खड़े तीन बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे घटनास्थल पर ही तीनों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं, घटना को अंजाम देने वाला वाहन का चालक मौके का फायदा उठाकर वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-मिलिए झारखंड की 'आयरन बेबी' से, रेंच-पाना चलाकर मिनटों में दूर करती है परेशानी

मृतक तीनों बच्चे एक ही परिवार के हैं, मरने वालों में पवन कुमार 13 वर्ष का है तो रानी और प्रतिमा की उम्र 16 साल के आस-पास है. इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश देखने को मिला घटनास्थल पर चंदवारा थाना प्रभारी कन्हैया सिंह और चंदवारा सीओ मुजाहीदीन पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाया बुझाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details