झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 10, 2022, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

जामताड़ा में कोरियर सर्विस के नाम पर करते थे ठगी, तीनों गिरफ्तार

जममताड़ा में तीन भाई कोरियर सर्विस के नाम पर ठगी करते थे. आरोपियों को पुलिस ने बिहाजोड़ी गांव में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया (brother arrested in forgery case Jamtara ) है. इनके पास से 7 मोबाइल बरामद किए गए हैं.

forgery case Jamtara
बिहाजोड़ी गांव में छापामारी

जामताड़ा:जिले के तीन भाई साइबर ठगी में गिरफ्तार किए गए हैं (three brothers arrested in forgery case Jamtara ). बिहाजोड़ी गांव में छापामारी के दौरान ये पुलिस के हत्थे चढ़े. हालांकि इनके 2 साथी भागने में सफल रहे. पुलिस ने इनके पास से सिम बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-धनबाद में महिला गिरफ्तार, बंद मकान देख सेंधमारी की थी कोशिश

मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र के बिहाजोड़ी गांव का है. इस गांव के एक परिवार के तीन भाई ठगी का गोरखधंधा कर रहे थे. इन तीनों भाइयों ने कोरियर सर्विस के नाम पर गूगल में अपना नंबर डाल दिया था और इसी के जरिये लोगों को निशाना बनाते थे. इस बात की भनक जब साइबर थाना पुलिस को लगी तो पुलिस ने छापामारी की. इस दौरान तीनों भाई पकड़ लिए गए. जबकि इनके अन्य 2 साथी भागने में सफल रहे. पकड़े गए तीनों आरोपियों का नाम शमशाद अंसारी, मोहम्मद इकबाल अंसारी और शाहबाज अंसारी बताया जा रहा है. वहीं गुड्डू अंसारी और इमरान अंसारी भागने में सफल रहे.


पुलिस ने बरामद किए कई मोबाइलःपकड़े गए तीनों सगे भाइयों के पास से पुलिस ने 7 मोबाइल, 12 सिम बरामद किए हैं. पुलिस का आरोप है कि ठगी में इन सिम और मोबाइल का प्रयोग किया जाता था. इस मामले में पूछे जाने पर जामताड़ा साइबर थाने की पुलिस ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार किया है. लेकिन पुलिस ने साइबर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साइबर थाना पुलिस ने आगे की कार्रवाई में जुटी है. वहीं तीनों भाइयों को न्यायिक अभिरक्षा में जामताड़ा जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details