झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ाः शराब माफियाओं के खिलाफ उत्पाद विभाग ने चलाया अभियान, 8 कारोबारी गिरफ्तार

जामताड़ा जिला में अवैध रूप से देसी महुआ शराब के कारोबारियों के खिलाफ उत्पाद विभाग ने छापेमारी अभियान चलाया है. इस दौरान विभाग ने 8 कारोबारियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

By

Published : Sep 3, 2019, 11:19 AM IST

उत्पाद विभाग ने चलाया छापामारी अभियान

जामताड़ाः जिले में उत्पाद विभाग ने अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ विशेष छापामारी अभियान चलाया है. विशेष छापामारी अभियान के दौरान बाजार, होटलों समेत हाट बाजार में भी अवैध रूप से शराब का कारोबार करने वाले कारोबारियों के खिलाफ छापामारी की गई.

देखें पूरी खबर


जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग द्वारा अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे इस विशेष छापेमारी अभियान के तहत अब तक कुल 8 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा गया है. इसके साथ ही काफी मात्रा में अवैध महुआ शराब और देसी शराब जब्त किया गया.

ये भी पढ़ें-जन चौपाल कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने की शिरकत, कहा- राहुल और हेमंत सोने के चम्मच लेकर हुए हैं पैदा

उत्पाद विभाग के अधीक्षक ने जानकारी दी कि विभाग के आदेश के तहत पूरे राज्य में हाट बाजार विशेषकर अवैध रूप से शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि विशेष छापेमारी अभियान के तहत अब तक कुल 8 अवैध शराब कारोबार करने वालों खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया है. जिसमें मिहिजाम के 2 कुख्यात शराब के कारोबार करने वाले को जेल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details