झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 1, 2019, 7:41 AM IST

ETV Bharat / state

DC ने राजनीतिक दलों के साथ की बैठक, विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम पर चर्चा

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जामताड़ा निर्वाचन विभाग और जिला प्रशासन ने विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ बैठक की. इस दौरान विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम अभियान को सफल बनाने को लेकर चर्चा हुई. यह अभियान 8 और 9 सितंबर को चलाया जाएगा.

DC ने राजनीतिक दलों के साथ की बैठक

जामताड़ा: जिले में विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम अभियान को सफल बनाने को लेकर जिला प्रशासन रेस है. प्रशासन ने विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ बैठक कर मतदाता विशेष पुनरीक्षण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जानकारी दी.

देखें पूरी खबर

विशेष कार्यशाला का आयोजन
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जामताड़ा निर्वाचन विभाग और जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है. विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर जिला प्रशासन और जिला के पदाधिकारी जुट गए है. इसके तहत विशेष कार्यशाला का आयोजन कर जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-जामताड़ा में पिछड़ी जाति की होगी गणना, प्रशासन ने शुरू की तैयारी

विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम अभियान
विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम को लेकर शनिवार को जिला समाहरणालय भवन के सभागार में जिले के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ जिला के उपायुक्त गणेश कुमार ने बैठक की. उपायुक्त ने विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम अभियान के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

फाइनल पब्लिकेशन
उपायुक्त ने बताया कि विशेष मतदाता पुनरीक्षण अभियान जामताड़ा में 8 और 9 सितंबर को चलाया जाएगा. इसके तहत जो मतदाता छूटे हुए हैं या जो त्रुटियां होंगी उसका निराकरण किया जाएगा. निराकरण के बाद उसका फाइनल पब्लिकेशन कर राजनीतिक दलों को उपलब्ध करा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-IAS अशोक खेमका की तरह है झारखंड का यह जिला, 28 साल में मिले 31 उपायुक्त

चुनाव को लेकर तैयारी शुरु
बता दें कि विधानसभा चुनाव की तारीख अब नजदीक आते देख प्रशासन और निर्वाचन विभाग निष्पक्ष और सही तरीके से चुनाव कराने को लेकर अभी से ही तैयारी में जुट गया है. जिसे लेकर विशेष मतदाता पुनरीक्षण अभियान कार्यक्रम चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details