झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ा: गरीबों की मदद के लिए आगे आये समाजसेवी, राशन व मास्क का किया वितरण

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में इन दिनों सबसे ज्यादा असर गरीब लोगों पर पड़ा है. तमाम ऐसे गरीब हैं जिनके पास खाने का इंतजाम भी नहीं है. ऐसे लोगों की मदद के लिए समाजसेवी ने सुध ली और उन्हें वस्त्र व राशन का वितरण किया.

By

Published : May 19, 2020, 5:05 PM IST

Social workers
Social workers

जामताड़ा: लॉकडाउन में हर एक वर्ग के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सबसे ज्यादा प्रभाव रोज कमाने खाने वाले व पुश्तैनी धंधा से अपना रोजगार चलाने वाले लोगों पर पड़ रहा है. इस कारण उनके समक्ष आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है. ऐसी स्थिति में जामताड़ा के समाजसेवियों ने ऐसे परिवारों की सुध ली और उन्हें वस्त्र, राशन का सहयोग देने के साथ-साथ उनकी हौसला अफजाई की.

देखें पूरी खबर

पढ़ें- चक्रवात अम्फान : सुदर्शन पटनायक ने बनाया सैंड आर्ट, लोगों से सतर्क रहने की अपील

हर वर्ग के लोगों को आगे आकर सहयोग करने की अपील
समाजसेवी तरुण गुप्ता ने कहा कि संकट के समय में समाज के हर एक वर्ग के लोगों को आगे आकर मदद करनी चाहिए और और सम्मान करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोग परेशान हैं उनका सहयोग करना चाहिए.

वहीं ऐसे विकट समय में राशन व सम्मान पाकर लोगों ने काफी खुशी जताई. लोगों ने कहा कि वे सड़क के किनारे किसी तरह से सिलाई कर अपना रोजी-रोटी चलाते थे. लॉकडाउन के कारण काम बंद हो गया है, जिससे उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी. ऐसे समय में समाजसेवी आगे आकर उनको सम्मान कर सहयोग दे रहे हैं, जिसके बाद वे काफी राहत महसूस कर रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details