झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ा में मनाया गया सड़क सुरक्षा सप्ताह, जिला प्रशासन ने किया लोगों को जागरूक

जामताड़ा में लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से 11 जनवरी से लेकर 18 जनवरी तक सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया गया.

By

Published : Jan 17, 2020, 3:01 PM IST

Road safety week celebrated in Jamtara
सड़क सुरक्षा सप्ताह रैली

जामताडा: जिला में लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन ने सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया. 11 जनवरी से लेकर 18 जनवरी तक चलाए गए इस सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत प्रखंड स्तर से जिला स्तर तक कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया.

देखें पूरी खबर

इसके तहत विभिन्न स्कूलों में बच्चों के बीच भी सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया. सप्ताह के अंतिम दिन जिला प्रशासन ने लोगों के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए रैली निकाली. रैली में जिला प्रशासन के अगुवाई में पदाधिकारी और छात्रों ने सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक किया.

ये भी देखें-इसरो ने सफलतापूर्वक लॉन्च किया संचार उपग्रह जीसैट-30

जिसमें प्रखंड से लेकर जिला मुख्यालय तक विभिन्न स्कूलों में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता का काम किया. उपायुक्त ने बताया कि सरकारी व्यवस्था से सड़क सुरक्षा सप्ताह सफल नहीं हो सकता है, इसमें आम लोगों की सहभागिता भी जरूरी है.

पूरे राज्य में लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से सुरक्षा सप्ताह मनाया गया है. इसी के तहत जामताड़ा जिला प्रशासन ने भी जिला में लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details