झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ा के 'जमघट' में उतरे BJP के बागी, कहा- टिकट मिलनेवाले को 2014 में नकार चुकी है जनता

जामताड़ा विधानसभा सीट पर बीजेपी के खिलाफ बागी नेताओं ने ही मोर्चा खोल दिया है. टिकट नहीं मिलने से नाराज तरूण कुमार गुप्ता जहां निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. तो वहीं आजसू पार्टी के टिकट पर विष्णु भैया ने अपनी पत्नी को मैदान में उतारा है.

डिजाइन इमेज

By

Published : Nov 24, 2019, 9:19 PM IST

जामताड़ा:विधानसभा चुनाव की रणभेरी बजते ही झारखंड के महासमर में बागियों की तादाद भी बढ़ती जा रही है. जामताड़ा में बीजेपी से बगावत कर पार्टी के दो नेताओं के अलग-अलग चुनाव मैदान में उतरने से विधानसभा चुनाव काफी रोचक बन गया है. दोनों ही नेता चुनाव को लेकर अपनी भावी रणनीति तैयार करने में जुट गए हैं.

देखें पूरी खबर

मैदान में उतरे बीजेपी के बागी नेता
पूर्व विधायक विष्णु प्रसाद भैया बीजेपी से बगावत कर जहां आजसू का दामन थाम चुके हैं और अपनी पत्नी चमेली देवी को आजसू के टिकट से चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं बीजेपी के नेता तरुण कुमार गुप्ता ने पार्टी से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. दोनों ही बागी नेता पार्टी की तरफ से दूसरे उम्मीदवार को टिकट देने का खुलकर विरोध कर रहे हैं. दोनों ही नेता अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति को अमलीजामा पहनाने में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें-गढ़वा में गरजे राजनाथ सिंह, कहा- राफेल होता तो घर बैठे ही कर देते पाकिस्तान के आतंकियों का सफाया

2014 में ही बीजेपी को जनता नकार चुकी है
बीजेपी नेता तरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि बीजेपी ने एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है जिसे यहां की जनता ने 2014 में ही नकार चुकी है. तरुण कुमार गुप्ता ने कहा कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे और यहां की जनता उन्हें प्रतिनिधित्व का मौका जरूर देगी. वहीं आजसू पार्टी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे पूर्व विधायक विष्णु प्रसाद भैया की पत्नी चमेली देवी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पूर्व की तरह सहयोग करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details