झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ाः जन जागृति मंच ने कोरोना जागरूकता अभियान का किया शुभारंभ, प्रशासन की कर रहा मदद

जामताड़ा में कोरोना संक्रमण टू का प्रभाव काफी फैल जाने के बाद इस पर नियंत्रण पाने को लेकर समाज के कई संगठन के लोग और सामाजिक संस्था अपनी सेवा देने के लिए आगे आए हैं. इस कड़ी में मिहिजाम में जन जागृति मंच ने जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया है. इस मौके पर लोगों के बीच मास्क वितरण भी किया गया.

By

Published : May 12, 2021, 2:15 PM IST

Updated : May 12, 2021, 2:28 PM IST

Public awareness campaign of Jan Jagriti Manch started in hjamtara
मास्क वितरण करते अंचलाधिकारी

जामताड़ा: कोरोना को लेकर मिहिजाम में जन जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया गया. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के प्रभाव पर नियंत्रण पाने को लेकर प्रशासन और सरकार के साथ-साथ स्वयंसेवी संगठन भी आगे आकर कार्य करने लगे हैं. इस कड़ी में मिहिजाम में जनजागृति मंच के संस्थापक आगे आए हैं. जन जागृति मंच की ओर से मिहिजाम शहर में सेनेटाइजेशन मास्क वितरण और जन जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया गया. इसका शुभारंभ मुख्य अतिथि अंचलाधिकारी मनोज कुमार ने किया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-रांचीः जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराएगी महानगर कांग्रेस, नम्बर जारी किए

इस मौके पर लोगों के बीच मास्क वितरण कर लोगों को जागरूक किया गया. साथ ही सड़क के किनारे खड़े ऑटो और वाहनों को सेनेटाइज किया गया. जन जागरूकता अभियान का शुभारंभ करते हुए के अंचलाधिकारी ने कहा कि जामताड़ा में कोरोना संक्रमण का प्रभाव काफी फैल चुका है और अब इससे उबरने की जरूरत है. समाज के सभी लोग आगे आएं और एकजुट होकर मुकाबला करने की कोशिश करें.

इस मौके पर जन जागृति मंच के संस्थापक राकेश लाल ने कहा है कि जन जागरण अभियान शुभारंभ करने का मुख्य उद्देश्य कोरोना पर नियंत्रण पाना है. उन्होंने बताया कि यह अभियान मिहिजाम के सभी वार्ड में, बाजार में और वाहनों को सेनेटाइज किया जाएगा. लोगों को जागरूक करने का काम किया जाएगा.

Last Updated : May 12, 2021, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details