झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ाः होली में हुड़दंगी रहें सावधान, अश्लील गानों और सोशल मीडिया पर प्रशासन की पैनी नजर

होली में हुड़दंगीयों की खैर नहीं. इस बार होली में किसी तरह का खलल पैदा करने और सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया गया है.

By

Published : Mar 17, 2019, 3:27 PM IST

होली का त्योहार

जामताड़ा: शांतिपूर्ण माहौल में होली का त्यौहार संपन्न हो इसे लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी कर ली है. वहीं, इस बार होली में किसी तरह का खलल पैदा करने और सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया गया है.

होली का त्योहार

प्रशासन द्वारा शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण माहौल में होली का त्यौहार संपन्न कराने को लेकर जिला मुख्यालय में केंद्रीय शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. जिसमें जिला पुलिस कप्तान, पुलिस पदाधिकारी समेत समिति के सदस्यों ने भाग लिया. बैठक में समिति के सदस्यों ने शराब की बिक्री पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाने, तेज आवाज से बजने वाले अश्लील गानों के साथ बिजली पानी की समस्या में सुधार करने की मांग रखी.

वहीं, जिला उपायुक्त ने होली में खलल पैदा करने वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने की सख्त हिदायत दी. साथ ही दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त करने एवं होली में अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने का निर्देश भी जारी किया. वहीं, जिला के पुलिस कप्तान ने होली शांतिपूर्ण संपन्न हो इसके लिए संवेदनशील जगहों पर पुलिस बल तैनात करने का आदेश दिया. मालूम हो कि जामताड़ा जिले में 20 और 21 मार्च को होली का त्यौहार मनाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details