झारखंड

jharkhand

जामताड़ाः आदर्श मतदान केंद्र में मतदाताओं का किया गया स्वागत, मतदाताओं ने कहा- इन मुद्दों पर दिया वोट

By

Published : Dec 20, 2019, 3:28 PM IST

जामताड़ा विधानसभा चुनाव में आदर्श मतदान केंद्र में जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स ने मतदाताओं का स्वागत किया. वहीं मतदाताओं ने बताया कि उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के मुद्दे को लेकर अपना वोट दिया है.

जामताड़ाः आदर्श मतदान केंद्र में चेंबर ऑफ कॉमर्स ने मतदाताओं का किया स्वागत
चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्य

जामताड़ाः विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को मतदान के प्रति रुझान बढ़ाने और मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिला प्रशासन ने कुल सोलह आदर्श मतदान केंद्र बनाये. जहां मतदाताओं को बेहतर सुविधा देने का काम किया गया. वहीं मतदाताओं का स्वागत करने के लिए मतदान केंद्र को काफी आकर्षक ढंग से सजाया भी गया. जिले में आदर्श मतदान केंद्र में चेंबर ऑफ कॉमर्स ने मतदाताओं की सुविधा के लिए चाय-पानी की व्यवस्था की.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- JVM प्रत्याशी प्रदीप यादव ने अपनी मां के साथ किया मतदान, कहा- उनके पक्ष में है रूझान

चेंबर ऑफ कॉमर्स ने मतदाताओं के लिए ठंड को देखते हुए चाय, बिस्किट और पानी की व्यवस्था की थी. चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों ने इस लोकतंत्र से महापर्व में अपना योगदान दिया और मतदाताओं को सुविधा के साथ-साथ उनका स्वागत भी किया. ईटीवी भारत से बातचीत के क्रम में चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने लोकतंत्र के महापर्व में मतदाताओं को फूल देकर स्वागत किया. जामताड़ा के मतदाताओं ने आने वाले सरकार और जनप्रतिनिधि से बेहतर विकास के साथ शिक्षा, स्वास्थ्य क्षेत्र में अच्छा काम करने की उम्मीद जताई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details