झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 10, 2019, 8:04 AM IST

ETV Bharat / state

जामताड़ा में बकरीद को लेकर बैठक आयोजित, अफवाह फैलाने वालों को कड़ी चेतावनी

जामताड़ा में बकरीद को लेकर बैठक में जिला शांति समिति ने त्यौहार को शांतिपूर्ण और सौहादपूर्ण वातावरण में मनाने का निर्णय लिया. जिला प्रशासन ने किसी भी तरह के अफवाह फैलाने वालों को कड़ी चेतावनी दी है.

बैठक में जिला प्रशासन के सदस्य

जामताड़ा: जिला समाहरणालय परिसर स्थित प्रशिक्षण भवन के सभागार भवन में जिला के उपायुक्त जटाशंकर चौधरी के अध्यक्षता में जिला शांति समिति ने बकरीद को लेकर बैठक आयोजित की गई. बैठक में जिले के पुलिस कप्तान, जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष, जामताड़ा जिले के सभी थाना प्रभारी और पुलिस पदाधिकारी के अलावा जिला शांति समिति के सदस्यों ने भाग लिया.

देखें पूरी खबर


अफवाह फैलाने वाले को कड़ी चेतावनी
बकरीद को लेकर बैठक में शांतिपूर्ण वातावरण में त्यौहार मनाने का निर्णय लिया गया. इस मौके पर जिला के पुलिस कप्तान शांतिपूर्ण वातावरण में बकरीद का त्यौहार मनाने को लेकर आम लोगों से प्रशासन के सहयोग करने की अपेक्षा के साथ ही अफवाह फैलाने वाले पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी. जामताड़ा जिला के उपायुक्त जटाशंकर चौधरी ने जिला में शांति समिति की बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों को जानकारी दी और कहा कि किसी भी तरह संप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी.


आपसी भाईचारा में अशांति नहीं
बैठक में उपस्थित जामताड़ा के स्थानीय विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने जामताड़ा बाबा के नगरी रहने के कारण किसी भी तरह के कोई आपसी भाईचारा में अशांति नहीं फैलने की बात कही. उन्होंने यह शांतिपूर्वक त्यौहार सभी के साथ मिलजुलकर मनाने और संपन्न होने का प्रशासन का पूर्ण रूप से भरोसा दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details