झारखंड

jharkhand

शादी के बाद BF के साथ भागी लड़की ने किया थाने में सरेंडर, कहा- पति से दिला दो तलाक

By

Published : May 29, 2019, 6:25 PM IST

जामताड़ा में एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है. महिला ने अपने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि महिला का प्रेम प्रसंग शादी होने के कई साल पहले से चल रहा था.

शादीशुदा महिला

जामताड़ाः जिला थाना के गायछान मोहल्ला में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. शादीशुदा एक महिला पति के साथ नहीं रहना चाहती. महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है. बताया जा रहा है कि महिला का शादी से पहले साकतोड़िया पश्चिम बंगाल कुल्टी थाना के रहने वाले रॉबिन से पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

देखें वीडियो

महिला की शादी कहीं और कर दी गई थी. शादी के कुछ दिनों बाद अचानक महिला प्रेमी के साथ फरार हो गई. महिला के पति ने इसकी सूचना जामताड़ा थाने में दी. जिसके बाद प्रेमी के साथ महिला ने थाने में सरेंडर किया. फिलहाल मामले को महिला थाने के हवाले कर दिया है. सरेंडर के बाद महिला ने अपने पति के साथ जाने से इंकार करते हुए प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई है.

ये भी पढ़ें-महिला से छेड़छाड़ मामले में प्रदीप यादव पर गिरी गाज, JVM सुप्रीमो का पत्र मिलते ही दिया इस्तीफा

महिला ने अपने पति पर आरोप भी लगाए हैं. महिला ने बताया कि वह अपने पति से तलाक चाहती है लेकिन उसका पति तलाक नहीं दे रहा. फिलहाल मामला पुलिस के अधीन है पुलिस कानूनी पहलुओं के तहत मामले के निपटारे में लगी है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details