झारखंड

jharkhand

जामताड़ा: पेड़ से गिरकर अधेड़ की मौत, कटहल तोड़ने के क्रम में हुआ हादसा

By

Published : Aug 3, 2020, 3:13 PM IST

जामताड़ा के बिंदापाथर थाना क्षेत्र के चपुरिया में सोमवार को पेड़ से गिरने पर एक अधेड़ की मौत हो गई. 50 वर्षीय शिवचरण मरांडी कटहल तोड़ने पेड़ पर चढ़े थे. इसी दौरान पेड़ से गिरने पर वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. अस्पताल जाने की क्रम में शिवचरण की मौत हो गई.

 Middle-aged Death Due To Falling From Tree in jamtara
Middle-aged Death Due To Falling From Tree in jamtara

जामताड़ा:जिले के बिंदापाथर थाना क्षेत्र अंतर्गत चपुरिया गांव में सोमवार को एक अधेड़ व्यक्ति की मौत पेड़ से गिरने के कारण हो गई. पेड़ से गिरने के बाद गंभीर रूप से घायल 50 वर्षीय शिवचरण मरांडी को स्थानीय लोग अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार, शिवचरण मरांडी कटहल तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था और पैर फिसल जाने के कारण वह नीचे गिर गया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. मृतक के परिजनों ने बताया कि घर के सभी लोग खेत में काम कर रहे थे और शिवचरण घर में थे. अचानक परिजनों को गांववालों से शिवचरण के पेड़ से गिरने की सूचना मिली. स्थानीय लोगों के सहयोग से 108 एंबुलेंस के जरिए उन्हें जामताड़ा सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें- इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में "सोधायनी" फिल्म बेस्ट स्क्रिप्ट का ज्वाइंट अवार्ड, घाटशिला के हैं फिल्म निर्देशक

चिकित्सक ने दी जानकारी
जामताड़ा सदर अस्पताल के डॉक्टर निलेश कुमार ने मामले की जानकारी दी. उन्होंने घटना के बारे में बताया कि पेड़ से गिरने के कारण शिवचरण मरांडी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. ऊचाईं से गिरने के कारण उनके सिर में गहरी चोट लगी थी, जिसके कारण अस्पताल पहुंचने से पहले ही शिवचरण की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों में मातम पसरा हुआ है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details