झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी इरफान अंसारी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- सरयू राय हैं नेक इंसान, इसलिए बीजेपी ने नहीं दिया टिकट

जामताड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इरफान अंसारी को जीत दिलाने के लिए महागठबंधन के सभी घटक दलों के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने बैठक की. बैठक में इरफान अंसारी को जीत दिलाने को लेकर रणनीति बनाई गई. इसके साथ ही इरफान अंसारी ने सरयू राय के बीजेपी से अलग चुनाव लड़ने के फैसले का स्वागत किया है.

By

Published : Nov 18, 2019, 11:37 PM IST

बैठक के दौरान मौजूद महागठबंधन के नेता

जामताड़ाः सोमवार को झामुमो, कांग्रेस और राजद घटक दल के संयुक्त समर्थकों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. बैठक महागठबंधन प्रत्याशी इरफान अंसारी के आवास में आयोजित की गई. जिसमें राजद, झामुमो और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से भाग लिया. इसमें इरफान अंसारी को जीत दिलाने के लिए भावी रणनीति तैयार की गई.

देखें पूरी खबर

बीजेपी पर साधा निशाना

इरफान अंसारी ने कहा कि 2 दिसंबर को वह जामताड़ा विधानसभा से अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. वहीं, इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दागी लोगों को टिकट देने का काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने सरयू राय प्रकरण की चर्चा करते हुए कहा कि सरयू राय की छवि काफी अच्छी है. जिन्हें बीजेपी ने टिकट नहीं दिया.

इरफान अंसारी ने जामताड़ा विधानसभा सीट से अपनी जीत और राज्य में यूपीए की सरकार बनाने का दावा किया. इरफान अंसारी ने कहा उनकी सरकार बनी तो पहला काम भूमि अधिग्रहण बिल को खत्म करना होगा.

ये भी पढ़ें-सीईओ ने पहले चरण के चुनाव को लेकर दिए निर्देश, कहा- सभी जिला निर्वाचन पदाधिकारी फोटो युक्त वोटर स्लिप की डिलीवरी करें सुनिश्चित

बता दें इरफान अंसारी जामताड़ा से विधायक हैं. इसके साथ ही वह विधानसभा चुनाव 2019 में झामुमो, राजद और कांग्रेस के गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details