झारखंड

jharkhand

सारठ विधानसभा के जेवीएम प्रत्याशी का दावा, जीतने पर मजदूरों और गरीबों दिलाएंगे हक

By

Published : Nov 24, 2019, 4:34 PM IST

जामताड़ा में जेवीएम प्रत्याशी ने अपने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान मतदान करने की अपील की. इस दौरान उदय शंकर सिंह ने दावा किया कि चुनाव जीतने पर क्षेत्र की विकास करेंगे.

जेवीएम प्रत्याशी का दावा

जामताड़ाः जिले के करमाटांड़ प्रखंड के12 पंचायतों में कुल 64 बूथ इस विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. जहां करीब 45 हजार मतदाता अपने मत का प्रयोग कर अपने जनप्रतिनिधि को चुनेंगे. सारठ विधानसभा के चुनाव लड़ने वाले नेता लगातार इस 12 पंचायत के मतदाताओं से जनसंपर्क कर अपनी ओर आकर्षित करने में लगे हुए हैं और मतदान करने की अपील भी कर रहें है.

देखें पूरी खबर

जनसंपर्क अभियान में जुटे प्रत्याशी
सारठ विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने वाले विभिन्न राजनीतिक दल के प्रत्याशी धुआंधार प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. इस दौरान मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए जनसंपर्क अभियान भी चला रहे हैं. सारठ विधानसभा से जेवीएम के प्रत्याशी पूर्व विधायक उदय शंकर सिंह उर्फ चुन्ना सिंह कर्माटांड़ के 12 पंचायतों में जनसंपर्क कर लोगों से मतदान करने के लिए अपील की है.

ये भी पढ़ें-गठबंधन A और B टीम से जनता को रहना है सावधान: रामदेव सिंह भोक्ता

ईटीवी भारत से की खास बातचीत
ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान जेवीएम की टिकट पर चुनाव लड़े रहे पूर्व विधायक उदय शंकर सिंह ने अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं. उनका कहना है कि क्षेत्र की जनता ने मन बना लिया है कि भ्रष्ट सरकार को ठुकरा देना है. उन्होंने कहा कि जीतने के बाद क्षेत्र के मजदूरों और गरीबों का हक दिलाने का काम करेंगे. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र का कोई विकास नहीं हुआ है बल्कि नेताओं का ही विकास हुआ है. बातचीत के क्रम में जेवीएम प्रत्याशी ने कहा कि सरकार ने ऐसे लोगों को मुखिया बना दिया है जिसका झारखंड से कोई लेना देना नहीं है. यहां के बेरोजगार नौजवान भटक रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details