झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ाः एक सप्ताह से मुख्य डाकघर का सर्वर डाउन, काम नहीं होने से लोगों में आक्रोश

जामताड़ा का मुख्य डाकघर पिछले एक सप्ताह से विवादों में हैं. डाकघर का सर्वर मशीन एक सप्ताह से खराब है, जिससे लोगों में आक्रोश है. वहीं डाकघर अधिकारी का कहना है कि उन्होंने मशीन खराब होने की सूचना भेज दी है. जल्द ही काम शुरू हो जाएगा.

By

Published : Aug 22, 2019, 1:58 PM IST

डाकघर का सर्वर मशीन खराब

जामताड़ा: जिले के मुख्य डाकघर में सुविधा सही तरीके से नहीं मिलने पर लोग परेशान हैं. पिछले एक सप्ताह से सर्वर मशीन खराब रहने से ग्राहकों का कोई काम नहीं हो पा रहा है. जिससे लोगों में काफी आक्रोश है, लेकिन विभाग के अधिकारी ग्राहकों को हो रही परेशानी से बेखबर हैं.

देखें पूरी खबर


डाकघर में खड़े रहने तक की जगह नहीं है. ऊपर से सर्वर डाउन तकनीकी खराबी के कारण ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. 13 अगस्त से डाकघर का सर्वर मशीन खराब पड़ा हुआ है. जिससे ग्राहक काफी परेशान है. लोगों का पैसा जमा नहीं हो पा रहा है न ही लोग पैसा निकाल पा रहे हैं. नतीजा लोग दूरदराज से आकर परेशान होकर वापस लौट जाते हैं.

ये भी पढ़ें:BCCL प्रबंधन की तानाशाही, सर्वे का विरोध करने पर कोलकर्मियों की हाजिरी पर पाबंदी, ग्रामीणों ने दी चेतावनी
ग्राहक बताते हैं कि जिला का मुख्य डाकघर होने के बाद भी यहां सुविधा नहीं मिल पाती है. 13 अगस्त से सर्वर मशीन खराब है. इस बारे में जब डाक अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसकी सूचना विभाग को दे दी गई है. जैसे ही मशीन आएगी सेवा बहाल कर दी जाएगी, लेकिन कब तक ठीक हो जाएगा यह नहीं बताया गया. बता दें कि जामताड़ा जिला मुख्यालय का मुख्य डाकघर जामताड़ा शहर में स्थित है, जहां ग्राहकों को सुविधा जो मिलनी चाहिए वह नहीं मिल पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details