झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 12, 2019, 8:47 PM IST

ETV Bharat / state

जामताड़ा DC  ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक, दिए कई दिशा-निर्देश

जामताड़ा में उपायुक्त ने एलआरओ और बीएलओ के साथ बैठक की. इस दौरान पदाधिकारियों को गंभीरता से काम करने के दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि कोई भी पदाधिकारी और कर्मी अपने काम में चुक करेंगे तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

जामताड़ा DC  ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक

जामताड़ा:झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन एक्टिव हो गया है. जिले में स्वच्छ, पारदर्शी और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है.

देखें पूरी खबर

फॉर्म 7 में नाम जोड़ने का आवेदन

जामताड़ा जिला समाहरणालय के सभाकक्ष में शनिवार को उपायुक्त ने सभी एलआरओ और बीएलओ के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव से संबंधित विचार-विमर्श किए, साथ पदाधिकारियों को गंभीरता से काम करने के दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि अगर कोई पदाधिकारी चूक करता है तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. बैठक में मतदाता पुनरीक्षण के दौरान कई बूथों पर फॉर्म 7 में नाम जोड़ने का आवेदन प्राप्त नहीं होने पर उपायुक्त ने इसे गंभीरता से लिया है. इसे लेकर सभी बीएलओ को घर-घर जाकर आवेदन प्राप्त करने के लिए सख्त निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें-धनबाद: BCCL क्वार्टर धंसा, एक की मौत, 4 घायल

निष्पक्ष चुनाव संपन्न करने की तैयारी

उपायुक्त ने कहा कि जो छूटे हुए मतदाता हैं उनका 19 और 20 अक्टूबर को कैंप लगाकर मतदाता सूची में नाम जोड़े और अगर किसी के नाम में त्रुटि है तो उसका सुधार करें. बता दें कि झारखंड में विधानसभा चुनाव होने वाला है और चुनाव की तिथि की घोषणा कभी भी हो सकती है. इसको ध्यान में रखते हुए जामताड़ा जिला प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है, ताकि शांतिपूर्ण ढंग से निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details