झारखंड

jharkhand

Jamtara Boat Accident: एक महिला का शव मिला, बाइक और लापता लोगों के भी जूते बरामद

By

Published : Feb 26, 2022, 4:41 PM IST

जामताड़ा नाव हादसा में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. हादसे के तीसरे दिन एक महिला का शव बरामद किया गया है. इसके साथ ही बाइक और लापता लोगों के जूते भी नदी से मिले हैं. एनडीआरएफ की टीम द्वारा शेष लोगों की तलाश की जा रही है.

jamtara-boat-accident-during-rescue-operation-dead-body-of-woman-recovered
जामताड़ा नाव हादसा

जामताड़ाः बराकर नदी में नाव हादसा के 46 घंटे बाद एक महिला का शव बरामद किया गया है. इसके अलावा रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी एनडीआरएफ की टीम को मोटरसाइकिल और लापता लोगों के जूते चप्पल हाथ लगी है.

इसे भी पढ़ें- Video: देखिए, जामताड़ा नाव हादसा पर ईटीवी भारत की ग्राउंड रिपोर्टिंग

जामताड़ा नाव हादसा में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बिरगांव बराकर नदी नाव हादसे के 46 घंटे के बाद तीसरे दिन एक महिला का शव बरामद किया गया है. महिला की पहचान कर ली गयी है, जिसका नाम सुलेखा बताया गया है. बताया जाता है कि उसके साथ बच्चे और पति भी थे. प्रशासन शव को कानूनी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके अलावा बाइक और लापता लोगों के जूते बरामद किए गए हैं. शेष लापता लोगों की तलाश जारी है.

देखें पूरी खबर


इंडिया रेड टीम द्वारा लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है. पटना, रांची, देवघर एनडीआरएफ की टीम संयुक्त रूप से अभियान चला रही है. प्रशासन के लोग भी मौके पर मौजूद हैं. स्थानीय विधायक इरफान अंसारी भी इस अभियान में शामिल हो गए हैं. विधायक इरफान अंसारी ने मृतक के परिजनों को चार लाख दिए जाने का ऐलान किया है. जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी घटनास्थल पर पहुंच मृतक परिजनों ढाढस बंधाया, साथ ही लापता लोगों की तलाश के लिए एनडीआरएफ के चल रहे अभियान में तेजी लाने का निर्देश दिया. विधायक इरफान अंसारी ने इस घटना के लिए धनबाद को जोड़ने वाली बराकर नदी पर पुल का निर्माण अधूरा होने को जिम्मेदार बताया है. इसके लिए भाजपा की पूर्व सरकार को जमकर कोसा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details