झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 5, 2020, 3:12 PM IST

ETV Bharat / state

आम बजट पर इरफान अंसारी ने दी तिखी प्रतिक्रिया, कहा- हिंदुस्तानियों से ज्यादा पाकिस्तानियों के लिए है ये बजट

जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी लगातार अपने क्षेत्र का दौरा कर जनता की समस्याओं से रुबरु हो रहे हैं. इस दौरान वो मीडिया से भी मुखातिब हो रहे हैं. उन्होंने केंद्र सरकार के आम बजट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. विधायक ने आम बजट को धोखा देने वाला बजट बताया है.

Irfan Ansari gave reaction on union budget
आम बजट पर इसफान अंसारी ने दी प्रतिक्रिया

जामताड़ा:कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी और जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने आम बजट को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. अंसारी ने आम बजट को धोखा देने वाला बताया.

देखें पूरी खबर

कांग्रेस विधायक ने कहा कि सरकार के आम बजट से जनता को कोई खास फायदा होने वाला नहीं है, किसानों और युवाओं पर कोई खास ध्यान नहीं रखा गया है. इरफान अंसारी ने बजट को हिंदुस्तान का कम पाकिस्तान को खुश करने वाला बजट बताया. उन्होंने कहा कि बजट में एलआईसी को बेचने का काम केंद्र सरकार कर रही है, जनता का एलआईसी पर विश्वास था, अब उस पर भी भरोसा टूट गया है.

इसे भी पढ़ें:-जामताड़ा में 'सरकार आपके द्वार कार्यक्रम' का आयोजन, लोगों ने उपायुक्त को बतायी अपनी समस्या

इरफान अंसारी कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष हैं. उन्होंने जामताड़ा से दोबारा चुनाव जीता है. उन्हें हेमंत सरकार में मंत्री के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा था, जिसके लिए उन्होंने काफी प्रयास भी किया. मंत्री पद नहीं मिलने के बाद वे अपने क्षेत्र की जनता के समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details