झारखंड

jharkhand

विधायक इरफान अंसारी को है जनता के साथ का भरोसा, कहा- 5 वर्षों में किए विकास के कई काम

By

Published : Oct 29, 2019, 3:18 PM IST

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में अपने 5 सालों के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की जानकारी दी. उन्होंने कहा कहा आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से उन्हें जनता का आशीर्वाद मिलेगा.

इरफान अंसारी, विधायक

जामताड़ा: कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में अपने 5 सालों के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की जानकारी दी. उन्होंने कहा कहा आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से उन्हें जनता का आशीर्वाद मिलेगा. इतना ही नहीं उन्होंने झारखंड में सरकार बनाने का भी दावा पेश किया है.

इरफान अंसारी से खास बातचीत

दोबारा बनेंगे विधायक- इरफान
झारखंड में विधानसभा चुनाव की रणभेरी कभी भी बज सकती है. चुनाव को लेकर सभी विधायक फिर से चुनाव जीतने और विधायक बनने के लिए अपनी रणनीति और तैयारी में भी जुट गए हैं. जामताड़ा विधानसभा सीट से विधायक इरफान अंसारी फिर से विधायक बनने का दावा कर रहे हैं और जनता के बीच जा रहे हैं. ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने दावा किया है कि विपक्ष में रहते हुए उन्हें काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा और विकास का जो वादा जनता से किया था. उसे उन्होंने पूरा किया है, आने वाले समय में जो अधूरा रह गया है उसे पूरा करने का आश्वासन भी दिया.

इरफान अंसारी से खास बातचीत

ये भी पढ़ें-CM रघुवर दास पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के घर, प्रसाद ग्रहण कर राज्यवासियों को दी काली पूजा की बधाई

25 सालों तक कांग्रेस के पास थी सीट
बता दें कि जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र का गोड्डा के पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने 25 वर्षों तक यहां का प्रतिनिधित्व किया है. सांसद बनने के बाद बीजेपी ने यहां अपनी जीत दर्ज कराई थी. लेकिन काफी जद्दोजहद के बाद इरफान अंसारी ने अपने पिता की खोई सीट पर फिर से कब्जा जमाया. अब आने वाले विधानसभा चुनाव में इरफान अंसारी की जीत होती है या नहीं ये देखनेवाली बात होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details