झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 29, 2020, 4:32 AM IST

ETV Bharat / state

जामताड़ाः सदर अस्पताल में जिरियाट्रिक वार्ड का शुभारंभ, बुजुर्गों को मिलेगा इलाज

जामताड़ा सदर अस्पताल में अब बुजुर्गों के इलाज के लिए जिरियाट्रिक वार्ड का शुभारंभ किया गया है, जो उनके लिए काफी लाभकारी सिद्ध होगा. उन्हें यहां उनका बेहतर इलाज होगा.

सदर अस्पताल जामताड़ा में जिरियाट्रिक वार्ड का शुभारंभ
Inauguration of Geriatric Ward at Sadar Hospital Jamtara

जामताड़ा:जिला सदर अस्पताल में बड़े-बुजुर्गों के इलाज के लिए जिरियाट्रिक वार्ड का शुभारंभ किया गया. इस वार्ड का उद्घाटन जामताड़ा उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज ने फीता काटकर किया.

60 साल से ऊपर के बुजुर्गों को अब इलाज के लिए ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ेगा. इसके लिए सदर अस्पताल जामताड़ा में स्वास्थ विभाग की ओर से जिरियाट्रिक वार्ड का शुभारंभ किया गया है, जिसका उद्घाटन बुधवार को जिला उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज ने फीता काटकर किया.

इस दौरान उपायुक्त ने वार्ड में दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी ली और चिकित्सकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. उपायुक्त ने सदर अस्पताल में जिरियाट्रिक वार्ड का उद्घाटन करते हुए इसे काफी महत्वपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि लोगों को बुढ़ापे में देखभाल की काफी आवश्यकता होती है. ऐसे में जिरियाट्रिक वार्ड उनके लिए काफी लाभकारी सिद्ध होगा. उन्होंने बताया कि वार्ड में बुजुर्गों को अच्छे से इलाज होगा.

ये भी पढ़ें-IPL 2020 : विराट कोहली को आउट कर बुमराह ने हासिल की खास उपलब्धि

इसे लेकर सदर अस्पताल जामताड़ा के सिविल सर्जन ने बताया कि जिरियाट्रिक वार्ड में 60 साल से ऊपर के बुजुर्गों के इलाज के लिए व्यवस्था की गई है. अब बुजुर्गों को किसी प्रकार की समस्या नहीं होगी. अब देखना यह है कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से यहां बुजुर्गों का कितना हद तक बेहतर इलाज किया जाता है. उन्हें इसका कितना लाभ मिल पाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details