झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ा में पंचायत चुनाव में मुकाबला हुआ दिलचस्प, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा सोरेन ने भी ठोकी ताल

जामताड़ा में पंचायत चुनाव को लेकर काफी गहमागहमी देखी जा रही है. इस बार चुनाव में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा सोरेन ने नामांकन कर मुकाबला दिलचस्प कर दिया है. जिला परिषद के चुनाव में दिग्गजों के आने से कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

By

Published : May 8, 2022, 9:57 PM IST

former-zila-parishad-president-pushpa-soren-filed-nomination-in-panchayat-elections-in-jamtara
जामताड़ा

जामताड़ा: जिला परिषद अध्यक्ष और समाजसेवी ने इस बार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अपनी ताल ठोक दी है. पुष्पा सोरेन नामांकन दाखिल का चुनाव मैदान में उतर गयी हैं. इधर जिला के बीस सूत्री कार्यक्रम के उपाध्यक्ष और झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्यामलाल ताल ठोका है. चुनाव मैदान में दिग्गजों के आने से इस बार यहां उम्मीदवारों में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

इसे भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के भांजे ने भी पंचायत चुनाव में ठोकी ताल, जिला परिषद पद के लिए लड़ेंगे चुनाव


जामताड़ा में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों में गहमागहमी शुरू हो गयी है. सबसे ज्यादा दिलचस्प जिला परिषद के सदस्य के होने वाले चुनाव में देखा जा रहा है. जिला परिषद के अध्यक्ष के रूप में दावेदार माने जाने वाले प्रत्याशी पूरी ताल ठोक रहे हैं और वो सभी चुनाव मैदान में उतर रहे हैं. इसी कड़ी में जिला परिषद की पूर्व अध्यक्ष सह समाजसेवी पुष्पा सोरेन भी जिला परिषद के सदस्य के रूप में चुनाव मैदान में उतर कर अपना भाग्य अजमा रही हैं.

देखें पूरी खबर

इसको लेकर उन्होंने नामांकन दाखिल किया है. उनका कहना है जितना काम होना चाहिए था उतना नहीं हो पाया है. इस बार चुनाव जीते तो वो क्षेत्र के साथ-साथ पूरे जिला का भी सर्वांगीण विकास करने का काम करेंगे. इसे होने वाले जिला परिषद के चुनाव में जामताड़ा जिला के बीस सूत्री कार्यक्रम के उपाध्यक्ष और झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्यामलाल ताल ठोका है. चुनाव मैदान में हैं. बहरहाल जो भी हो जामताड़ा में होने वाले पंचायत चुनाव में जिला परिषद के चुनाव में दिग्गजों के चुनाव मैदान में उतरने से मुकाबला दिलचस्प होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details