झारखंड

jharkhand

झारखंड में बेरोजगारी की मार, शराब बेचने के लिए भी तैयार हैं हाइली एजुकेटेड युवा

By

Published : Apr 25, 2022, 1:01 PM IST

एक मई से झारखंड सरकार दारू बेचेगी. इसे लेकर दारू दुकान में काम करने के लिए विज्ञापन निकाला गया है. जामताड़ा उत्पाद विभाग कार्यालय में दारू दुकान में काम करने के लिए ग्रेजुएट से लेकर आईटीआई, कंप्यूटर डिप्लोमा तक के शिक्षित बेरोजगार कतार में खड़े दिखे.

Educated unemployed youth
Educated unemployed youth

जामताड़ा:एक मई से झारखंड सरकार नए नियम के तहत खुद दारू बेचने का काम करेगी. इसे लेकर शराब दुकान में काम करने के लिए सेल्समेन, प्रभारी पद की नियुक्ति निकाली गई है. इन पदों पर शिक्षित बेरोजगार युवकों से वैकेंसी मांगी गई है, जिनसे झारखंड सरकार दारू बेचवाने का काम करेगी.

इसे भी पढ़ें:झारखंड में शराब बेचेंगे पोस्ट ग्रेजुएट युवक और युवतियां, इंटरव्यू देने के लिए उत्पाद विभाग कार्यालय में उमड़ी भीड़

उत्पाद विभाग कार्यालय में शिक्षित बेरोजगार युवकों की लंबी कतार: दारू दुकान में काम करने के लिए जामताड़ा उत्पाद विभाग कार्यालय में शिक्षित बेरोजगार युवकों की लंबी कतार लगी. काफी संख्या में शिक्षित बेरोजगार युवक उत्पाद विभाग द्वारा निकाली गई वेकेंसी के तहत प्रमाण पत्र जमा करने के लिए पहुंचे थे, जिसमें ग्रजुएट से लेकर आईटीआई डिप्लोमा कंप्यूटर के शिक्षित बेरोजगार युवा दारू दुकान में काम करने के लिए कतार में खड़े दिखे.

देखें पूरी खबर
क्या कहते हैं शिक्षित बेरोजगार युवक: उत्पाद विभाग की ओर से दारू दुकान में काम करने के लिए विभिन्न पदों पर वेकेंसी निकाली गई है. इस नौकरी के लिए लंबी कतार में खड़े शिक्षित युवकों का कहना है कि नौकरी नहीं मिल रही है, रोजगार का आभाव है. ऐसे में कोई भी नौकरी मिल जाए.


कुल 36 दारू दुकान के लिए 120 बेरोजगार युवकों का किया जाएगा चयन: जामताड़ा में उत्पाद विभाग की कुल 36 दारू दुकान है. जहां से सरकार दारू बेचने का काम करेगी. इसके लिए 120 शिक्षित बेरोजगारों का सेल्समेन प्रभारी पद के लिए चयन किया जाएगा. उत्पाद विभाग के पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जामताड़ा में कुल 36 दुकान हैं इसके लिए 120 की नियुक्ति की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details