झारखंड

jharkhand

जामताडा: लॉकडाउन में फंसे मजदूर ने की आत्महत्या, पुलिस ने जांच शुरू की

By

Published : Apr 27, 2020, 8:14 AM IST

Updated : Apr 27, 2020, 10:51 AM IST

जामताड़ा में एक मजदूर ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मजदूर मानसिक रूप से बीमार था और खाने-पीने की भी दिक्कत हो रही थी, जिसके कारण उसने ये कदम उठाया.

during lockdown workers commits suicide in jamtara
लॉकडाउन में फंसे एक मजदूर ने की आत्महत्या

जामताडा: लॉकडाउन में फंसे बोरवेल गाड़ी में काम करने वाला एक मजदूर आत्महत्या करने को मजबूर हो गया. घटना विद्यासागर थाना क्षेत्र की है, जहां पेड़ से लटकी हुई एक मजदूर की लाश पुलिस ने बरामद की. उसकी पहचान बोरवेल गाड़ी में मजदूर के रूप में की गई है, उसका नाम किशन निवासी मराणडी जिला जमुई थाना चकाई बिहार बताया जा रहा है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के पश्चात शव को परिजन के हवाले कर दिया है.

लॉकडाउन में फंसे एक मजदूर ने की आत्महत्या

ये भी पढ़ें- झारखंड में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 83 हुई, संक्रमण का खतरा बढ़ा, एक दिन में रांची आये 13 मामले

क्या है मामला

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक अपने 2 साथी के साथ बोरवेल गाड़ी में मजदूर था. लॉकडाउन में उसके दो साथी किसी तरह घर वापस लौट गए, पर यह फंस गया. मजदूर पबिया में कहीं रहता था, बाद में उसकी लाश पेड़ से लटकी हुई मिली. पुलिस के अनुसार मृतक अकेला था.

ऐसा समझा जा रहा है कि वह मानसिक तनाव में था और खाने-पीने की दिक्कत हो रही थी, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली. वहीं, विद्यासागर के पुलिस निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बोरवेल गाड़ी में मजदूर था और पबिया में रहता था. खाने-पीने की दिक्कत बताई गई है और मानसिक तनाव के कारण उसने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस इस मामले में यूडी केस दर्ज कर तहकीकात में जुट गई है.

Last Updated : Apr 27, 2020, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details