झारखंड

jharkhand

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर बीजेपी का निशाना, कहा- जनता दिखाएगी आक्रोश

By

Published : Oct 21, 2019, 2:52 PM IST

जामताड़ा में 22 अक्टूबर को सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी प्रमंडलीय जन आक्रोश रैली का आयोजन कर रही है. वहीं जामताड़ा के पूर्व बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जन आक्रोश रैली में जनता अपना आक्रोश दिखाएगी.

बीजेपी नेता विष्णु प्रसाद भैया

जामताड़ा: पूर्व विधायक, बीजेपी नेता विष्णु प्रसाद भैया ने जिले में 22 अक्टूबर को आयोजित कांग्रेस की आक्रोश रैली पर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार के खिलाफ जन आक्रोश रैली को कांग्रेस के प्रति जनता का आक्रोश बताया है. स्थानीय कांग्रेस विधायक पर पैसा और साड़ी देकर गरीब जनता का शोषण करने का भी आरोप भी लगाया.

देखें पूरी खबर

पूर्व विधायक ने सरकार के खिलाफ कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को लेकर कटाक्ष किया है. वहीं कांग्रेस नेताओं के सरकार पर किए जा रहे बयानबाजी को लेकर पलटवार किया है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस की दुर्गति के कारण राज्य की जो दुर्गति हुई है. उसका आक्रोश जनाक्रोश में रैली में जनता दर्शाएगी. पूर्व विधायक विष्णु प्रसाद भैया ने स्थानीय कांग्रेस विधायक पर पैसा और साड़ी देकर गरीब जनता का शोषण करने का भी आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें-रांचीः पुलिस लाइन में मना संस्मरण दिवस, शहीद के परिजनों को किया गया सम्मानित

पूर्व विधायक कहना है कि इस बार जामताड़ा की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है. इस बार विधानसभा चुनाव में परिवर्तन होगा. बीजेपी में विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर दावेदारी के सवाल पर पूर्व विधायक ने बताया कि टिकट किसी को भी मिले, पार्टी जिसको भी उम्मीदवार बनाएगी, जो भी दावेदार पार्टी में है सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details