झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड मॉब लिंचिंग: इरफान अंसारी ने घटना के लिए भाजपा को ठहराया दोषी, की सीबीआई जांच की मांग

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने सरायकेला खरसवां में हुए मॉब लिंचिंग मामले की सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग की है, साथ उन्होंने इस घटना में शामिल पदाधिकारियों को हटाने की मांग भी की.

By

Published : Jun 29, 2019, 11:18 PM IST

विधायक इरफान अंसारी

जामताड़ा: कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने सरायकेला खरसवां में हुए मॉब लिंचिंग की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस घटना को लेकर सड़क पर लेकर उतरेगी और तबरेज अंसारी को इंसाफ दिलाएगी.

विधायक इरफान अंसारी का बयान

सरायकेला मॉब लिंचिंग की घटना ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है. इस मामले के लिए जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बीजेपी सरकार और कार्यकर्ताओं का हाथ बताया है. उन्होंने इस घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. इरफान ने कहा कि इस घटना से झारखंड शर्मसार हुआ है.

विधायक इरफान अंसारी ने इस घटना को लेकर आने वाले विधानसभा सत्र में सरकार को घेरने की बात कही, साथ ही इस घटना में शामिल पदाधिकारियों को हटाने की मांग भी की. उन्होंने कहा कि राज्य में कभी गौ हत्या के नाम पर तो कभी मॉब लिंचिंग के नाम पर इंसानों का गला घोंटा जाता है, जिसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी.

विधायक ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस सड़क पर उतरेगी और तबरेज अंसारी को इंसाफ दिलाएगी. फिलहाल मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर जहां पूरे झारखंड में राजनीति माहौल गर्म है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details