झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए सीएम, झारखंड में भाजपा की सरकार बनाने के लिए लोगों से मांगा आशीर्वाद

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जामताड़ा के मिहिजाम से जोहार जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत की. मुख्यमंत्री ने लोगों से सीधा संवाद करते हुए भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और संथाल में सरकार के लाभकारी योजनाओं के उपलब्धियों को गिनाया.

By

Published : Sep 19, 2019, 6:41 PM IST

Updated : Sep 19, 2019, 8:55 PM IST

रघुवर दास

जामताड़ाः सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जामताड़ा के मिहिजाम से जोहार जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की. मुख्यमंत्री ने लोगों से फिर से झारखंड में भाजपा की सरकार बनाने का मांगा आशीर्वाद. उन्होंने इस अवसर पर झारखंड को गठबंधन और संथाल को झारखंड मुक्ति मोर्चा से मुक्त करने का आह्वान किया.

देखें पूरी खबर

एक बार फिर भाजपा की सरकार

संथाल परगना के 18 विधानसभा सीट में विजय हासिल करने और 65 पार लक्ष्य प्राप्त करने के उद्देश्य से भाजपा ने जोहार जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ जामताड़ा जिले के मिहिजाम से की. मुख्यमंत्री ने लोगों से झारखंड में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा और भाजपा को 2014 की तरह फिर से विधानसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत देकर भाजपा की सरकार बनाने की अपील की. उन्होंने लोगों से सीधा संवाद करते हुए भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और संथाल में सरकार के लाभकारी योजनाओं के उपलब्धियों को गिनाया. उन्होंने साहिबगंज में खुले अंतरराष्ट्रीय बंदरगाह का भी जिक्र किया.

यह भी पढ़ें-ETV BHARAT की खबर पर लगी मुहरः 10 लाख का इनामी नक्सली भूषण यादव आज करेगा आत्मसमर्पण

आयुष्मान कार्ड के तहत पांच लाख का इलाज

रघुवर दास ने उज्जवला योजना संथाल के तहत 40,000,00 गरीब परिवार को एलपीजी गैस चुल्ला और डबल गैस देने की चर्चा करते हुए कहा कि यह डबल इंजन सरकार के ही बदौलत ही हो पाया है और गरीब महिलाओं को डबल गैस चुल्हा फ्री में सरकार ने दी. उन्होंने पूरे संथाल परगना में आयुष्मान कार्ड के तहत पांच लाख का इलाज कराए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि झारखंड को दुनिया में एक विकसित राज्य बनाने का सपना है. उन्होंने कहा कि आने वाले 5 वर्ष में झारखंड को एक विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा करने का सपना है और यहां के नौजवान को नौकरी आर्थिक स्वालंबन महिला सशक्तिकरण के तहत मकसद बताया और इसके लिए लोगों से फिर से झारखंड में भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपील की.

Last Updated : Sep 19, 2019, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details