झारखंड

jharkhand

जामताड़ा: पांचवें चरण को लेकर राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, प्रचार-प्रचार कर लोगों को कर रहे आकर्षित

By

Published : Dec 13, 2019, 1:18 PM IST

Updated : Dec 13, 2019, 5:09 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण का चुनाव 20 दिसंबर को होना है. इसे लेकर जामताड़ा विधानसभा सीट से चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी काफी बढ़ गई है. जिले में प्रत्याशी अपने-अपने प्रचार अभियान कर रहे है. वहीं, राजनीतिक दलों के नेताओं का चुनावी दौरा शुरू हो गया है. प्रत्याशी जन जनसंपर्क अभियान तेज कर दिए है.

campaign started on fifth phase election in jamtara
प्रत्याशीयों के बीच मुकाबला

जामताड़ा: पांचवें और अंतिम चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जामताड़ा में राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज हो गई है. जामताड़ा बाजार को राजनीतिक दलों के झंडों से पाट दिया गया है. प्रत्याशियों ने अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. प्रत्याशी अपनी जीत को लेकर दिन-रात कड़ी मेहनत करने में लगे हैं और मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने में जी जान लगा रहे हैं.

देखें पूरी खबर

जामताड़ा के वर्तमान विधायक प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और गठबंधन के प्रत्याशी इरफान अंसारी फिर से कांग्रेस के टिकट पर अपना भाग्य आजमा रहे हैं. इरफान अंसारी दिन रात अपने इस सीट पर जीत बरकरार रखने को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. लोगों से जनसंपर्क अभियान कर अपने और मतदाताओं को आकर्षित कर वोट करने की अपील कर रहे हैं. इरफान अंसारी ने अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त व्यक्त किया. इनका कहना था कि बीते 5 साल में जो मेहनत किए हैं, काम किए हैं उसका अपार जनसमर्थन जनता का उन्हें मिल रहा है.

ये भी देखें- सिक्कों की दुनिया की सैर, मुगल काल से लेकर ब्रिटिश काल तक के सिक्कें लोगों को कर रहे आकर्षित

जामताड़ा विधानसभा में निर्दलीय सहित कुल 13 प्रत्याशी चुनाव मैदान में ताल ठोक रहे हैं. कांग्रेस भाजपा के अलावा इस बार आंजसू ने भी इस सीट से अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा है. पूर्व विधायक आजसू का दामन थाम अपनी पत्नी को आंजसू के टिकट पर चुनाव मैदान में उतारा है. पूर्व विधायक की पत्नी का चुनाव मैदान में उतरने से मुकाबला काफी रोचक और दिलचस्प हो गया है. पूर्व विधायक का कहना है कि जामताड़ा में इस बार परिवर्तन होगा और आंजसू को जिताने के लिए लोग मन बना चुके हैं.

वहीं, बीजेपी संथाल के सभी सीट पर लीड होने और अपने जीत का दावा कर रही है. बीजेपी का कहना है कि संथाल के सभी सीट पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी और पूरे राज्य में 55 से 65 के बीच बीजेपी सीट हासिल करने का संभावना व्यक्त की है.

Last Updated : Dec 13, 2019, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details