झारखंड

jharkhand

BJYM प्रदेश अध्यक्ष ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, युवाओं के साथ धोखेबाजी का लगाया आरोप

By

Published : Mar 21, 2021, 7:53 AM IST

जामताड़ा में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने झारखंड सरकार पर युवाओं के साथ धोखेबाजी और वादाखिलाफी का आरोप लगाया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आई है, जिसकी नाकामी को लेकर भाजयुमो जनता के पास जाएगी.

bjym-state-president-accused-hemant-government-of-cheating-with-youth-in-jamtara
भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष

जामताड़ाः जिले में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने झारखंड की हेमंत सरकार पर युवाओं के साथ क्रूर मजाक और वादाखिलाफी का आरोप लगाया है. भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने बजट में युवाओं के साथ धोखाधड़ी करने का काम किया है. इसके साथ ही कहा कि सरकार ने 5 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया था. वहीं सरकार ने ढाई लाख किसानों का 50 हजार तक का लोन माफ करने का वादा किया है. प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बताया कि यह सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आई और जो वादा की उसे ही भूल गई.

मीडिया से बात करते भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष

इसे भी पढ़ें-भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास से की मुलाकात, नए दायित्व के लिए जताया आभार


युवा विश्वासघात दिवस मना रही भाजयुमो

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने बताया कि सरकार की नाकामी और युवाओं के साथ सरकार ने जो विश्वासघात किया है, इसे लेकर भाजयुमो जिला मुख्यालय से लेकर प्रखंड मुख्यालय तक युवा विश्वासघात दिवस मना रही है. जिसके तहत धरना प्रदर्शन कर सरकार की नाकामी को बताने का काम किया जा रहा है.

राज्यपाल को ज्ञापन सौंप न्याय की मांग

किसलय तिवारी ने बताया कि विश्वासघात दिवस के तहत धरना प्रदर्शन के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने का काम भी किया जाएगा. जिसके तहत युवाओं के लिए न्याय की मांग की जाएगी. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने वादा किया था कि सरकार में आने के बाद सभी खाली पदों को भरने का काम करेंगे, लेकिन यह वादा भी पूरा नहीं हो पाया.

मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया है. उन्होंने कांग्रेस झारखंड मुक्ति मोर्चा पर परिवारवाद और वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पूर्व में राज्य में हुए विधानसभा उपचुनाव में वंशवाद और परिवारवाद के तहत झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस के नेताओं ने गठबंधन कर चुनाव लड़ा, मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में यही दोहराने का काम किया जा रहा है, जिससे जनता पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है और इस बार मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा जीत दर्ज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details