झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ाः बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मास्क वितरित किए, कोरोना के प्रति किया जागरुक

जामताड़ा में कोरोना संक्रमण के बचाव को लेकर कई सामाजिक और भाजपा कार्यकर्ता गरीबों और जरूरतमंदों को मास्क वितरित कर रहे हैं. साथ ही कोरोना से सावधान रहने की अपील कर रहे हैं.

By

Published : Apr 21, 2021, 8:54 PM IST

bjp-workers-helps-poor-people-in-jamtada
मास्क बांटते भाजपा कार्यकर्ता

जामताड़ा: कोरोना संक्रमण के प्रभाव से बचाव को लेकर कई सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ता आगे आकर गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क वितरण कर रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ता मास्क बांटने के साथ- साथ लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं.

सेवा सप्ताह अभियान के रूप में मनाएगी भाजपा

जहां एक तरफ झारखंड सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान करते हुए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह मनाने का एलान किया है. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस पूरे अभियान को सेवा सप्ताह अभियान नाम दिया है. इस पूरे सप्ताह में बीजेपी के कार्यकर्ता जरूरतमंदों की मदद करेंगे, जिसके तहत जामताड़ा के भाजपा कार्यकर्ता और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने वीर कुंवर सिंह चौक पर मजदूर वर्ग के बीच मास्क वितरण अभियान चलाकर जागरूकता अभियान चलाया और उन्हें कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक भी किया.

लॉकडाउन लगने से मजदूर परेशान

जामताड़ा में कोरोना संक्रमण का प्रभाव बढ़ने और झारखंड में लगे लॉकडाउन के बाद खासकर गरीब मजदूर वर्ग, रोज कमाने खाने वालों पर इसका खासा असर पड़ने की संभावना है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि झारखंड सरकार को ऐसे लोगों के लिए पहले राशन की व्यवस्था करने की जरूरत है, ताकि इस दौरान गरीबों को राशन के लिए भटकना न पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details