झारखंड

jharkhand

जामताड़ा में संगठन को मजबूत बनाने में जुटी बीजेपी, प्रदेश संगठन महामंत्री ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

By

Published : Jan 14, 2021, 5:20 PM IST

संथाल परगना में बीजेपी अपना पकड़ बनाने और संगठन को मजबूत करने को लेकर अभी से ही तैयारी में जुट गई है. गुरुवार को बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिए.

bjp-state-organization-general-secretary-held-meeting-with-workers-in-jamtara
बीजेपी की बैठक

जामताड़ा: संथाल परगना में बीजेपी अपने पकड़ को बनाए रखने और संगठन को मजबूत बनाने के लिए तैयारी में जुट गई है. गुरुवार को जामताड़ा परिसदन में बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने पार्टी को संथाल परगना में मजबूती प्रदान करने और पकड़ बनाए रखने को लेकर कार्यकर्ताओं को टास्क दिया.

देखें पूरी खबर


बीजेपी आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से ही कार्यकर्ताओं को एकजुट कर भावी रणनीति तैयार करने में जुटी हुई है. गुरुवार को जामताड़ा परिसदन में पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री ने जिले के सभी संगठन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठक कर संथाल में संगठन को मजबूती प्रदान करने को लेकर विचार विमर्श किया.


कार्यकर्ताओं को दिया गया टास्क
प्रदेश महामंत्री धर्मपाल सिंह ने जामताड़ा जिले के कार्यकारिणी समिति के नवनियुक्त पदाधिकारियों, महिला मोर्चा और युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने के साथ-साथ आने वाले विधानसभा चुनाव में जामताड़ा जिले के दोनों विधानसभा सीटों पर पार्टी की जीत कैसे हो इसे लेकर टिप्स दिया गया.


सरकार के नाकामियों को जनता के बीच किया जाएगा उजागर
बैठक में प्रदेश संगठन के महामंत्री ने कार्यकर्ताओं को सरकार के नाकामियों को गांव गांव जाकर जनता के बीच गिनाने और पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देने का टिप्स दिया है.

इसे भी पढे़ं: रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिला व्यक्ति, रेलवे सुरक्षा बल ने अस्पताल में कराया भर्ती

पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा ने बैठक के बारे में दी जानकारी
पार्टी के वरीय नेता सह पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा बाटुल ने पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री के ओर से सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ की गई बैठक में दिए गए निर्देशों और टास्क के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि संगठन को कैसे मजबूती प्रदान की जाए, इस पर विचार विमर्श किया गया.


दोनों विधानसभा सीट पर गठबंधन का कब्जा
संथाल परगना के जामताड़ा जिले में दो विधानसभा सीट है. जामताड़ा से कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष इरफान अंसारी विधायक हैं, तो वहीं दूसरे नाला विधानसभा से जेएमएम का कब्जा है, जहां से झामुमो के विधायक रविंद्र नाथ महतो विधायक हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details