झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ा में डीजे और हुल्लड़बाजी पर प्रतिबंध, होली को लेकर प्रशासन की सख्ती

जामताड़ा में इस बार होली पर कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं. प्रशासन ने अश्लील गानों, डीजे और किसी भी तरह के जुलूस पर रोक लगा दी है. प्रशासन की ओर से इससे संबंधित धारा 144 भी लागू कर दी गई है.

By

Published : Mar 27, 2021, 5:13 PM IST

Ban on DJs in Jamtara, administration takes strict action regarding Holi
जामताड़ा में डीजे और हुल्लड़बाजी पर प्रतिबंध, होली को लेकर प्रशासन ने बरती सख्ती, होली को लेकर सख्त प्रशासन

जामताड़ा: होली को लेकर प्रशासन ने कोविड के नियमों का सख्ती से पालन करने के लिए निर्देश दिए हैं. किसी भी तरह का अश्लील गाने, डीजे और हुल्लड़बाजी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. ऐसे में इस बार भी होली का त्योहार फीक होने की संभावना है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस ने डाला रंग में भंग! बाजारों से गायब हुई रौनक

कोविड नियमों का सख्ती से हो पालन

प्रशासन ने त्योहार को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क अनिवार्य जरूरी कर दिया है. आम लोगों से अपील भी की है कि अश्लील गाने, डीजे या किसी भी तरह के जुलूस पर रोक लगे. प्रशासन ने इससे संबंधित धारा 144 भी लागू कर दिया है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने दी जानकारी

होली पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकार की ओर से जो गाइडलाइन हैं, उनका सख्ती से पालन हो और नियम के तहत होली मनाने को लेकर लोगों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है.

रामनवमी के जुलूस पर भी रोक

होली के बाद रामनवमी बड़े धूमधाम के साथ जामताड़ा में मनाई जाती है. 1 साल पहले यानि 2020 में कोरोना के चलते रामनवमी का जुलूस नहीं निकाला गया था. अब इस साल भी सरकार ने रामनवमी के जुलूस पर प्रतिबंध लगा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details