झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 23, 2020, 7:07 PM IST

ETV Bharat / state

मोटरसाइकिल से पत्नी को लाने जा रहा था युवक, सड़क हादसे में हुई मौत

जामताड़ा में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. युवक बाइक से अपनी पत्नी को लाने जा रहा था इसी दौरान सामने से आ रही एक ट्रक ने धक्का मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल लाया जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

a-young-man-died-in-road-accident-in-jamtara
सड़क हादसा

जामताड़ा: जिले से दुमका आने-जाने वाली मुख्य सड़क पर धावा गांव के पास सड़क दुर्घटना में 35 साल के मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक अपने मोटरसाइकिल से रानी घागर गांव अपनी पत्नी को लेने जा रहा था. इसी दौरान खागा थाना क्षेत्र के धावा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने धक्का मार दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को 108 एंबुलेंस के जरिये जामताड़ा लाया जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:- जामताड़ा: बारिश से सड़कों पर जलजमाव, आवागमन बाधित


सड़क हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि युवक मोटरसाइकिल से आ रहा था कि सामने से एक ट्रक ने उसे धक्का मार दिया, जिससे वह जख्मी हो गया, जख्मी हालत में उसे सदर अस्पताल लाया जा रहा था, इस दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details