झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ा में 6 साइबर अपराधी गिरफ्तार, कई मोबाइल और सिम कार्ड बरामद

जामताड़ा में पुलिस ने 6 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से कई मोबाइल और सिम कार्ड, एटीमम कार्ड बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : May 20, 2021, 5:57 PM IST

6-cyber-criminals-arrested-in-jamtara
साइबर अपराधी गिरफ्तार

जामताड़ा:साइबर थाना पुलिस ने छापेमारी कर 6 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने 9 मोबाइल, 19 सिम कार्ड और तीन एटीएम कार्ड बरामद किया है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:जामताड़ा से लिया साइबर फ्रॉड का प्रशिक्षण, दिल्ली में ठगी करने पर पकड़ा गया गैंग



कोरोना संक्रमण काल के बीच जामताड़ा साइबर थाना पुलिस साइबर अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. गुरुवार को पुलिस ने बेना फाटक के पास छापेमारी कर 6 अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया, जिसमें से तीन देवघर जिला के सारठ के रहने वाले हैं. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने 9 मोबाइल, 19 सिम कार्ड और 3 एटीएम कार्ड बरामद किया है. सभी के खिलाफ साइबर थाना में भादवि की धारा 414, 419, 420, 467, 468, 471, 120 बी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.



एसपी ने दी जानकारी
पुलिस कप्तान दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ साइबर अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने बेना फाटक में साइबर अड्डे पर छापेमारी की और 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details