झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 30, 2020, 10:09 PM IST

ETV Bharat / state

जामताड़ा में 6 महीने के बच्चे समेत 14 लोगों ने कोरोना को दी मात, स्वास्थ्यकर्मियों ने ताली बजाकर किया विदा

जामताड़ा में रविवार को 14 संक्रमित मरीजों ने कोरोना से जंग जीतने में सफलता पाई है, जिसमें एक 6 महीने का बच्चा भी शामिल है. इन सभी के रिपोर्ट नेगेटिव पाए जाने के बाद इन्हें कोविड-19 अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

जामताड़ा में 6 महीने के बच्चे समेत 14 लोगों ने कोरोना को दी मात
14-people-including-6-month-old-child-beat-corona-in-jamtara

जामताडा:जिले में एक 6 महीने के बच्चे समेत 14 संक्रमित मरीजों ने कोरोना से जंग जीतने में सफलता पाई है. रविवार को कोविड-19 अस्पताल से 6 महीने के बच्चे समेत 14 संक्रमित लोगों का रिपोर्ट नेगेटिव पाए जाने के बाद कोविड-19 अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जिसके बाद अस्पताल के चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मियों ने उन्हें ताली बजाकर विदा किया.

ये भी पढ़ें-ब्राउन शुगर की खरीद फरोख्त करते 3 युवक गिरफ्तार, भेजे गए जेल

कोरोना संक्रमण के प्रभाव पर जल्द नियंत्रण का लक्ष्य

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इन्हें कोविड-19 अस्पताल में रखा गया था. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरी देखभाल के साथ उनके इलाज की. इनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाए जाने के बाद स्वस्थ होने पर इन्हें विदा कर दिया गया. ज्यादा से ज्यादा लोगों के कोविड की जांच हो सके. इसे लेकर कोविड-19 अस्पताल में 24 घंटा ट्रू नेट मशीन से जांच की जा रही है. मामले में कोविड-19 अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ दुर्गेश झा ने बताया कि ज्यादा से ज्यादा लोगों का सैंपल कलेक्शन कर जांच किए जाने का लक्ष्य है. इसे लेकर कैंप लगाकर जांच अभियान चलाया जा रहा है, ताकि कोरोना संक्रमण के प्रभाव पर जल्द नियंत्रण किया जा सके.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details