झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लालटेन में विस्फोट से युवक झुलसा, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज

हजारीबाग के टाटीझरिया प्रखंड के झरपो गांव में लालटेन में ब्लास्ट होने की घटना सामने आई है. विस्फोट की चपेट में आकर युवक बुरी तरह झुलस गया.

By

Published : Apr 26, 2022, 10:50 PM IST

Youth scorched by explosion in lantern in hazaribag
लालटेन में विस्फोट से युवक झुलसा

हजारीबाग:हजारीबाग के टाटीझरिया प्रखंड के झरपो गांव में लालटेन में ब्लास्ट होने की घटना सामने आई है. विस्फोट की चपेट में आकर युवक बुरी तरह झुलस गया. जिसका इलाज हजारीबाग मेडिकल कॉलेज पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग केरोसिन विस्फोट मामले में होगी फ्लैश प्वाइंट जांच, प्रशासन ने लिया निर्णय


हजारीबाग में एक बार फिर लालटेन में ब्लास्ट होने की घटना सामने आई है. घटना में टाटीझरिया प्रखंड के झरपो निवासी टिंकू बनवाल पूरी तरह झुलस गए. टिंकू का इलाज हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. टिंकू वर्णवाल शृंगार स्टोर चलाते हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपनी दुकान में उसने बिजली गुल होने के बाद लालटेन जलाया था. कुछ देर के अंदर ही लालटेन में ब्लास्ट हो गया. उस वक्त दुकान में वह अकेले था. हादसे में टिंकू बुरी तरह झुलस गया.

बताते चलें कि हजारीबाग में पिछले दिनों दारू प्रखंड के कई गांवों में केरोसिन के चलते विस्फोट होने की घटना सामने आई थी. पूरे मामले का जांच की गई तो पता चला कि केरोसिन में ही गड़बड़ी थी. इस दौरान कुछ लोगों की मौत भी घटना में हुई थी. पूरे घटना को लेकर राजधानी रांची से भी टीम जांच के लिए आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details