झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 19, 2019, 11:14 PM IST

ETV Bharat / state

मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचा युवक, लोगों ने बिजली के पोल से बांधकर की पीटाई

हजारीबाग में एक युवक मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बच गया. पहले तो लोगों ने संदेह के आधार पर उसे पकड़ा. जिसके बाद उससे पूछताछ की. पूछताछ में संतुष्ट जवाब नहीं मिलने पर उसकी जमकर पिटाई की गई. हालांकि, कुछ जागरूक लोगों ने मौके पर पुलिस को इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद युवक की जान पाई.

पोल से बंधा युवक

हजारीबागः हाल के दिनों में लोग छोटी-छोटी बातों को लेकर भीड़तंत्र का हिस्सा बन जाते हैं. बिना जाने समझे किसी की भी पिटाई कर देते हैं. हजारीबाग के सदर थानाक्षेत्र में ऐसी ही एक बड़ी घटना घटने से बच गई. यहां स्थानीय लोगों ने शक के आधार पर एक युवक को बिजली के खंभे से बांध कर बुरी तहर से पीटा गया. स्थानीय लोगों की मदद और पुलिस की तत्परता के कारण युवक की जान बच गई.

देखें पूरी खबर
जानकारी के अनुसार, युवक रामनगर मोहल्ले में घूम रहा था, उसी दौरान लोगों ने उसे शक के आधार पर पकड़ा और उसके बाद उससे कुछ पूछताछ की. जवाब से संतुष्ट नहीं होने के बाद उसकी पिटाई कर दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बीच बचाव भी किया. कुछ जागरूक लोगों ने संबंधित थाने को फोन कर सूचना दी.

ये भी पढ़ें-रांचीः पारिवारिक विवाद से था परेशान एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक को भीड़ से निकालकर सदर थाना लाई. जहां उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के क्रम में यह जानकारी मिली है पीड़ित युवक के ऊपर उसकी पत्नी की हत्या को लेकर मामला दर्ज कराया गया है. इस मामले को लेकर हजारीबाग पुलिस ने किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details