झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 8, 2021, 8:34 PM IST

ETV Bharat / state

हजारीबागः महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने कहा- इंजेक्शन लेने से हुई मौत

हजारीबाग में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों ने कोरोना वैक्सीन लेने के बाद महिला की मौत की आशंका जताई है.

woman died after taking corona vaccine in hazaribag
वैक्सीन लेने के बाद महिला की मौत

हजारीबागः जिले के बरही प्रखंड के पंचमाघो पंचायत के पडेरमा गांव की दुलारी देवी की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई. प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मामले में परिजनों ने कोरोना वैक्सीन लेने के बाद महिला की मौत की आशंका जताई है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-झारखंड में वैक्सीन की किल्लत खत्म, कोवैक्सीन की पहुंची खेप, पढ़ें रिपोर्ट


हजारीबाग के बरही के पंचमाघो पंचायत के पडेरमा गांव की रहने वाली दुलारी देवी की मौत हो गई. दरअसल दुलारी देवी सात अप्रैल को कोविड वैक्सीन ली थी. वैक्सीन लेने के महज कुछ घंटे में उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि वह स्वस्थ थी और पूरे गांव में एक साथ कई लोगों को वैक्सीन दी गई. किसी की भी तबीयत खराब नहीं हुई. सिर्फ दुलारी देवी की तबियत खराब हुई और अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, स्वास्थ्य विभाग ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. डॉक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details