झारखंड

jharkhand

हजारीबाग: ग्रामीणों ने की श्रमदान से सड़क की मरम्मती, जन प्रतिनिधियों के खिलाफ है रोष

By

Published : Aug 12, 2020, 6:56 PM IST

Updated : Aug 13, 2020, 6:45 PM IST

हजारीबाग के पुर्णाडिह में ग्रामीणों ने श्रमदान कर कच्ची सडक की मरम्मत की. पूर्णाडीह के लोगों को 20 सालों इस सड़क के पक्कीकरण का इंतजार है, लेकिन जन प्रतिनिधियों के उदासीनता के कारण अब तक निर्माण कार्य नहीं हो पाया है, जिसके कारण ग्रामीणों में काफी रोष भी है.

Villagers repaired road in hazaribag
ग्रामीणों ने बनाई सड़क

हजारीबाग: जिले में चौपारण के पुर्णाडिह में ग्रामीणों ने श्रमदान कर सड़क की मरम्मत की. बरसात के समय में कच्ची सड़क में जगह-जगह पानी भर जाता है, जिससे गांव में कोई गाड़ी तक नहीं पहुंच पाती थी, साथ ही लोगों को भी आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था.

देखें पूरी खबर


बता दें कि पूर्णाडीह को यही कच्ची सड़क बहेरा को जोडती है. अगर इस सड़क का पक्कीकरण हो जाता है तो इससे लोगों को काफी आसानी होती. इस सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने कई बार विधायक और पूर्व विधायक के पास भी गुहार, लेकिन किसी ने कोई सुध नहीं ली, जिसके बाद ग्रामीणों ने खुद से चंदा एकत्रित कर सड़क में मोरमा गिरवा कर आने-जाने के लायक बनाया


इसे भी पढ़ें:- गिरिडीह: बगोदर-हजारीबाग मेन रोड स्थित एनएच पर बना पुल जर्जर, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा


पूर्णाडीह के लोगों को 20 सालों इस सड़क के पक्कीकरण का इंतजार है, लेकिन जन प्रतिनिधियों के उदासीनता के कारण अब तक निर्माण कार्य नहीं हो पाया है. ऐसे में ग्रमीणों के अंदर जन प्रतिनिधियों के प्रति काफी रोष भी है.

Last Updated : Aug 13, 2020, 6:45 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details