झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दो अलग-अलग जगहों में 2 लोगों ने की आत्महत्या, दोनों के पीछे पारिवारिक विवाद वजह

हजारीबाग में दो अलग-अलग जगहों में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली. दोनों आत्महत्या की वजह पारिवारिक विवाद होने के कयास लगाए जा रहें हैं. पहली घटना में एक महिला ने फांसी लगा कर, दूसरी घटना में एक पुरूष ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली है.

By

Published : Jun 24, 2019, 3:09 PM IST

दो लोगों ने की आत्महत्या

हजारीबागः जिले में दो अलग-अलग जगहों में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली. दोनों के आत्महत्या के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही है. पहली घटना सदर थाना अंतर्गत कुमार टोली मोहल्ले की है. जहां रहने वाली देवकी देवी 32 वर्षीय महिला ने पारिवारिक विवाद में आत्महत्या कर ली है. मृतिका विवाहित थी और उसके दो बेटे भी है. जानकारी के अनुसार बीते कुछ दिनों से परिवार में विवाद चल रहा था. सुबह महिला ने अपने कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शव को पुलिस ने जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में सांसद जयंत सिन्हा ने बुलाई बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

वहीं, दूसरी घटना बरही थाना अंतर्गत करियातपुर की है. जहां 36 वर्षीय शंकर यादव ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. शंकर यादव की एक बेटी और एक बेटा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि विगत कुछ दिनों से परिवार में काफी कलह हो रही थी. जिसके बाद उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पूरा परिवार शोक में है. वहीं, ग्रामीण घटना को लेकर कई तरह की बातें भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details