झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबाग में देह व्यापार के आरोप में एक महिला और एक पुरूष गिरफ्तार, भेजे गए जेल

हजारीबाग में देह व्यापार के आरोप में एक पुरूष और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.दोनों पर महिलाओं को बहला फुसलाकर देह व्यापार के गोरखधंधा में फंसाने का आरोप है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Apr 15, 2022, 9:27 AM IST

prostitution-in-hazaribag
हजारीबाग में देह व्यापार

हजारीबाग: जिले में देह व्यापार के आरोप में एक महिला संजू देवी और एक पुरूष मुन्ना साव को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पर महिलाओं को बहला फुसलाकर देह व्यापार के गोरखधंधा में फंसाने का आरोप है. हजारीबाग एसपी को देह व्यापार की सूचना मिलने के बाद ये कार्रवाई की गई है. पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों लोगों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है.

ये भी पढ़ें: - धनबाद में लड़की से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपियों ने किया युवती के अपहरण का प्रयास

बंगाल की महिला का रेस्क्यू :खबर के मुताबिक दोनों आरोपी बंगाल की महिला को बहला फुसलाकर देह व्यापार के गोरखधंधे के लिए फंसाने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को स्वदेशी मॉल से शॉपिंग कर निकल रहे मुन्ना साव व संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बंगाल की महिला को भी पुलिस ने सुरक्षित बचा लिया. पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने पति से झगड़ा कर गुस्से में हजारीबाग आ गयी,जहां वह मुन्ना साव व संजू देवी के चंगुल में फंस गई.

थाने में प्राथमिकी दर्ज: पीड़ित महिला की शिकायत परअवैध देह व्यापार करने वाले मुन्ना साव व संजू देवी को विरुद्ध कोर्रा थाना में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मुन्ना साव पर पिछले 8 सालों से हजारीबाग शहर के विभिन्न क्षेत्रों में स्थान बदल कर बड़े पैमाने पर देह व्यापार का धंधा संचालित करने का आरोप है. नवंबर में भी उसे इसी प्रकार के आरोपों में जेल भेजा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details