झारखंड

jharkhand

Criminals Arrested in Hazaribag: हजारीबाग में 2 हार्डकोर शूटर गिरफ्तार, तीन जिलों की पुलिस ने कार्रवाई

By

Published : Mar 7, 2022, 8:00 AM IST

हजारीबाग में दो हार्डकोर शूटर गिरफ्तार किए गए हैं. ये दोनों उमेश गिरी गिरोह के सदस्य हैं. पुलिस को कई मामलों में इनकी तलाश थी. तीन जिलों की पुलिस ने मिलकर इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

Criminals Arrested in Hazaribag
Criminals Arrested in Hazaribag

हजारीबागः जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने दो हार्डकोर शूटर को गिरफ्तार किया है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए 3 जिले की पुलिस के द्वारा संयुक्त अभियान चलाया गया. पुलिस को काफी दिनों से इनकी तलाश थी. इन अपराधियों पर कई मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ेंः शराब माफियाओं का नया हथकंडा, बिहार सरकार स्वास्थ्य विभाग का साइन बोर्ड लगाकर किया जा रहा गोरखधंधा

हजारीबाग, गिरिडीह और बोकारो जिले की पुलिस के अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संयुक्त छापेमारी अभियान चलाया. इस संयुक्त छापेमारी अभियान में हजारीबाग से विष्णुगढ़ के कुख्यात उमेश गिरी गिरोह के दो हार्डकोर शूटर को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार जिन दो शूटरों को गिरफ्तार किया गया है उनका नाम राहुल यादव और राजकुमार गोस्वामी है. इनके ऊपर 1 दर्जन से अधिक मामले विभिन्न थाने में दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर बोकारो की बीटीपीएस पुलिस अपने साथ ले गई.


हजारीबाग पुलिस ने दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. अब बोकारो पुलिस इन अपराधियों से सूचना एकत्र कर रही है. ताकि इस गिरोह के अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया जा सके. बताते चलें कि उमेश गिरी एक समय हजारीबाग में काफी सक्रिय था. पुलिसिया कार्रवाई के बाद उसका गिरोह बिखर गया. फिर से गिरोह के गुर्गे संगठित हो रहे हैं. ऐसे में पुलिस के द्वारा इस गिरोह पर फिर से नकेल कसने के लिए कार्रवाई तेज कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details