झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

टोलकर्मी को विधायक ने जड़ा थप्पड़ः कांग्रेस भाजपा में तू-तू, मैं-मैं, भाजपा बोली- ये कांग्रेस कल्चर, कांग्रेस ने दिखाया आईना

बरही से कांग्रेस विधायक उमाशंकर अकेला (Mla Umashankar Akela) के हजारीबाग में टोल प्लाजाकर्मी को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल (Toll Plaza Worker Slapping Case Hazaribag) होने के बाद झारखंड में कांग्रेस भाजपा में तू तू मैं मैं शुरू हो गई है.

By

Published : Oct 28, 2022, 7:09 PM IST

Updated : Oct 28, 2022, 7:40 PM IST

toll-plaza-worker-slapping-case-hazaribag-bjp-said-this-congress-culture-know-what-congress-said
टोलकर्मी को विधायक ने जड़ा थप्पड़ मामला

रांचीःबरही से कांग्रेस विधायक उमाशंकर अकेला (Mla Umashankar Akela)के हजारीबाग में टोल प्लाजाकर्मी को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद राज्य में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है (Toll Plaza Worker Slapping Case Hazaribag). भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस विधायक की हरकत को कांग्रेस का कल्चर बताते हुए इसे सत्ता के नशे में चूर जनप्रतिनिधि की हरकत करार दिया है तो कांग्रेस अपने विधायक का बचाव करते हुए भाजपा को उन पुराने दिनों की याद दिला रही है जब एक पीड़िता के पिता को सरेआम तत्कालीन मुख्यमंत्री ने अनाप शनाप कह दिया था. कांग्रेस ने कहा कि भाजपा को बोलने का नैतिक हक नहीं है.

ये भी पढ़ेंःविधायक ने टोलकर्मी को जड़ा तमाचा, बोले- जाओ-जाओ बोल रहा था, इसी में हुआ है थोड़ा बहुत, कब तक सहेंगे


भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव बोले- कांग्रेस का इतिहास ही ऐसाःकांग्रेस के बरही विधायक उमाशंकर अकेला द्वारा टोलकर्मी को थप्पड़ मारने की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड के सत्तारूढ़ दल के विधायक पर सत्ता का गरूर चढ़ा है, यह नया नहीं है इमरजेंसी के समय संजय गांधी ने एक इंस्पेक्टर से दुर्व्यवहार किया था. प्रतुल शाहदेव ने कहा कि महात्मा गांधी के विचारों पर चलने का दावा करने वाली पार्टी कांग्रेस आज किस रास्ते पर चल रही है, यह उस ओर इशारा करता है. प्रतुल शाहदेव ने कांग्रेस विधायक पर मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है.

सुनें क्या कहते हैं प्रवक्ता
कांग्रेस का पलटवार, जनप्रतिनिधि के सम्मान को ठेस पहुंचाने की कोशिश बर्दाश्त नहींः झारखंड कांग्रेस के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि किसी के इशारे पर किसी जनप्रतिनिधि के मान सम्मान को ठेस पहुंचाने की कोशिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी. भाजपा प्रवक्ता के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि दुष्कर्म पीड़िता के पिता से बदसलूकी करने वाले नेता कौन थे, सामूहिक बलात्कार के आरोपियों वाले प्रकरण को कौन नहीं जानता, ऐसी पार्टी के प्रवक्ता को बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. कांग्रेस नेता ने कहा कि किस परिस्थिति में कांग्रेस विधायक को ऐसा करने के लिए मजबूर होना पड़ा, इसकी जांच कराएगी जाएगी. भाजपा इस पर राजनीति न करें.
Last Updated : Oct 28, 2022, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details