झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने संक्रमित एरिया को किया सील

By

Published : Jun 5, 2020, 7:11 PM IST

Updated : Jun 5, 2020, 10:01 PM IST

हजारीबाग में तीन कोरोना पॉजिटिव मिले. जिसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है की तीनों मरीज मुंबई से एक साथ हजारीबाग लौटे थे.

Three corona positive found in Hazaribag
हजारीबाग में मिला तीन कोरोना पॉजिटिव

हजारीबाग: जिले के बरकट्ठा में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके बाद प्रशासन अलर्ट हो गया. वहीं, मामले की पुष्टि होते ही क्षेत्र को सील कर दिया गया है.

बता दें कि 24 मई को चार लोग मुंबई से एक साथ हजारीबाग लौटे थे. जिसके बाद चारों की थर्मल स्क्रीनिंग के बाद एक व्यक्ति को सिलवार क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था, बाकी तीन लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया था. बताया जा रहा है कि सभी आपसी रिश्तेदार हैं. 30 मई को पहला व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद तीनों को 31 मई को आइसोलेशन वार्ड बरकट्ठा मेंं शिफ्ट कर सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जहां 4 जून को तीनों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई.

ये भी पढ़ें- विश्व पर्यावरण दिवस: सीएम हेमंत सोरेन ने लगाया स्वर्णचंपा का पौधा, कहा- पेड़ पौधे झारखंड की पहचान

कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए क्षेत्र को सील कर दिया गया. वहीं, स्थानीय मुखिया बसंत साव ने तत्काल कंटेनमेंट जोन में रहने वालों के लिए राहत सामग्री के रूप में खाद्यान्न की व्यवस्था की गई है.

Last Updated : Jun 5, 2020, 10:01 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details